जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े बुजुर्ग से 15 हजार की छिनतई

जिला मुख्यालय खूंटी स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने बुधवार को दिन-दहाड़े सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी से 15 हजार रुपयों की छिनतई की गई। सेवानिवृत्त कर्मी दीपावली के लिए बैंक से अपनी पेंशन की राशि निकाल कर निकला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:11 PM (IST)
जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े बुजुर्ग से 15 हजार की छिनतई
जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े बुजुर्ग से 15 हजार की छिनतई

जागरण संवाददाता, खूंटी : जिला मुख्यालय खूंटी स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सामने बुधवार को दिन-दहाड़े सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी से 15 हजार रुपयों की छिनतई की गई। सेवानिवृत्त कर्मी दीपावली के लिए बैंक से अपनी पेंशन की राशि निकाल कर निकला था। जानकारी के अनुसार खूंटी तोरपा रोड निवासी 83 वर्षीय कोदई राम ठाकुर बुधवार को बैंक ऑफ इंडिया से अपनी पेंशन की राशि निकालने गए थे। दीपावली पर घर खर्च के लिए 15 हजार रुपये निकालने के बाद वे बैंक से बाहर निकलकर ऑटो का इंतजार कर रहे थे, कि एक व्यक्ति उनसे खुदरा मांगा। उन्होंने खुदरा नहीं होने की बात कही। तब उस व्यक्ति ने बात करने के लिए उन्हें सड़क किनारे ले गया और कहा कि अभी तो बैंक से रुपये निकाले हैं, कैसे खुदरा नहीं है। इतना कहने के बाद उस व्यक्ति ने पॉकेट में हाथ डालकर रुपये निकाल लिया और ऑटो पकड़कर नेताजी चौक की ओर चल गया। बुजुर्ग पीड़ित कुछ समझ पाता तबतक उचक्का रुपये लेकर फरार हो चुका था। इसके बाद पीड़ित बुजुर्ग ने इसकी सूचना पहले अपने घर पर स्वजनों को दी। स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी खूंटी थाना की पुलिस को दी। सूचना पर खूंटी थाना की पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर अपना अनुसंधान शुरू किया।

--

ठीक से काम नहीं कर रहा बैंक का सीसीटीवी

पुलिस छिनतई करने वाले का सुराग लगाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के सीसीटीवी फुटेज देखने गई। बैंक का सीसीटीवी कुछ देर चलने के बाद बंद हो रहा था। ऐसे में फुटेज नहीं देखा जा सका। वहीं छिनतई वाले स्थान के दूसरी ओर एक दुकान का सीसीटीवी में छिनतई की घटना कैद हुई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी