आज मुख्यमंत्री जिलेवासियों को बांटेंगे नियुक्तिपत्र व परिसंपत्ति

जामताड़ा बुधवार को दुमका पुलिस लाइन में प्रस्तावित प्रमंडलीय आपके अधिकार आपकी सरकार अ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:10 PM (IST)
आज मुख्यमंत्री जिलेवासियों को बांटेंगे नियुक्तिपत्र व परिसंपत्ति
आज मुख्यमंत्री जिलेवासियों को बांटेंगे नियुक्तिपत्र व परिसंपत्ति

जामताड़ा : बुधवार को दुमका पुलिस लाइन में प्रस्तावित प्रमंडलीय आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में जिलेवासियों को भी मिलेगा कल्याणकारी योजनाओं का तोहफा। यह तोहफा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा प्रदान किया जाएगा। इसके लिए जिला प्रशासन ने भी मुकम्मल तैयारी की है। उपायुक्त फैज अक अहमद मुमताज के निर्देश पर कार्यक्रम में जिले से अधिकारियों व लाभुकों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए दिनभर महकमा व्यस्त रहा।

कार्यक्रम में किसे क्या मिलेगा : इस कार्यक्रम में जिले के 22 ग्राम प्रधानों को मुख्यमंत्री के हाथों प्रधान पट्टा मिलेगा। इसके लिए संबंधित ग्राम प्रधानों को दुमका जाने के लिए भी सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा आठ चौकीदारों, तीन अनुकंपा, चार कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में शिक्षिकाएं और लेखापाल, श्रम नियोजन विभाग से 73 युवाओं को रोजगार, दो आंगनबाड़ी कर्मी को नियुक्तिपत्र प्रदान किया जाएगा। साथ ही 2500 लाभुकों को विभिन्न पेंशन से आच्छादित किया जाएगा।

-- इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुधवार सुबह छह बजे समाहरणालय से बस खुलेगी। इसमें सभी लाभुक व संबंधित विभाग के सहयोगी

पदाधिकारी दुमका के लिए प्रस्थान करेंगे। इस कार्यक्रम में भाग लेनेवाले लाभुकों व अधिकारियों के लिए जिला प्रशासन ने परिचयपत्र भी जारी किया है, इस परिचय पत्र के बिना कोई भी बस में सवार नहीं हो सकते हैं। इस कार्यक्रम के लिए डीआरडीए निदेशक जावेद अनवर इदरीसी को नोडल पदाधिकारी तथा डीडीसी अनिलसन लकड़ा को वरीय प्रभार दिया गया है।

chat bot
आपका साथी