तंबाकू उत्पाद बेचने पर होगी कानूनी कार्रवाई

कुंडहित थाना परिसर में तथा प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में गुरुवार को धूम्रपान एवं तम्बाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने की शपथ कर्मियों ने आयोजित समारोह में ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:18 PM (IST)
तंबाकू उत्पाद बेचने पर होगी कानूनी कार्रवाई
तंबाकू उत्पाद बेचने पर होगी कानूनी कार्रवाई

संवाद सहयोगी, कुंडहित (जामताड़ा): कुंडहित थाना परिसर में तथा प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में गुरुवार को धूम्रपान एवं तम्बाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने की शपथ कर्मियों ने आयोजित समारोह में ली। कुंडहित थाने में पुलिस इंस्पेक्टर देवेश कुमार भगत के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी तथा जवानों का तंबाकू जैसे खतरनाक नशीले पदार्थो का सेवन नहीं करने की शपथ दिलाई गई। पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि कहीं दुकान में, गुमटी में गुटखा, पान मसाला, सिगरेट आदि की बिक्री होती है तो दुकानदार के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करें। मौके पर थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह, एएसआइ संतोष गोस्वामी, कमलेश यादव, रवींद्र सिंह, जहरलाल सहानी सहित पुलिस जवान उपस्थित थे।

वही प्रखंड सह अंचल कार्यालय में बीडीओ गिरिवर मिज ने नेतृत्व में प्रखंड सह अंचल कर्मियों को तंबाकू का सेवन नहीं करने की शपथ दिलाई गई। कहा कि दूसरों को भी इसके लिए जागरूक करें। कार्यक्रम में प्रखंड विकास कार्यालय, अंचल कार्यालय, आंगनबाड़ी कार्यालय, स्वच्छ भारत मिशन कार्यालय से जुड़े पदाधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ-साथ प्रखंड कार्यालय में पहुंचे ग्रामीणों ने भाग लिया। कार्यक्रम में कोविड 19 की जाच के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को सहयोग करने की बात कही गई।

chat bot
आपका साथी