शिविर में सैकड़ों लोगों की हुई नेत्र जांच

शिविर में मोतियाबिद के लिए चिह्नित लोगों को कोरोना प्रसार पर विराम लगने के बाद अमूमन अप्रैल माह में जामताड़ा में निश्शुल्क ऑपरेशन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:22 PM (IST)
शिविर में सैकड़ों लोगों की हुई नेत्र जांच
शिविर में सैकड़ों लोगों की हुई नेत्र जांच

करमाटांड़ (जामताड़ा) : करमाटांड़ गिरी वनवासी कल्याण परिषद की ओर से रविवार को नेत्र जांच शिविर का आयोजन का किया गया। मुख्य अतिथि संजय परशुरामका ने कहा कि गिरि वनवासी कल्याण परिषद आश्रम के द्वारा प्रत्येक वर्ष जनकल्याणकारी योजना के तहत कार्य किया जाता है। इसी के तहत इस बार कंबल वितरण एवं निश्शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया।

नेत्र जांच शिविर में एक सौ से अधिक महिला-पुरुषों के नेत्रों की जांच गई। शिविर में मोतियाबिद के लिए चिह्नित लोगों को कोरोना प्रसार पर विराम लगने के बाद अमूमन अप्रैल माह में जामताड़ा में निश्शुल्क ऑपरेशन किया जाएगा। उन्होंने लोगों को वनवासी कल्याण परिषद से अधिक से अधिक जुड़ने की अपील की। साथ ही कहा कि मानव जीवन जिस उद्देश्य के लिए है उस पर लोगों को बढ़ चढ़कर कार्य करना चाहिए। उन्होंने गिरी वनवासी कल्याण परिषद करमाटांड़ के विकास के बारे में भी चर्चा की। कहा कि सभी लोग एकजुटता के साथ अगर कार्य करेंगे तो क्षेत्र के लिए गिरी वनवासी कल्याण आश्रम एक मॉडल आश्रम के रूप में जाना जाएगा। मौके पर डॉक्टर नंदा प्रसाद सिंह ने कहा कि वनवासी कल्याण परिषद की ओर से जो कार्य किया जा रहा है वह प्रशंसनीय है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वनवासी कल्याण परिषद के जिला सचिव संजय परशुरामका व विशिष्ट अतिथि डॉक्टर नंदा प्रसाद सिंह व डॉ. विजय कुमार उपस्थित थे। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मंडल, समाजसेवी राजकुमार साह, अरुण मंडल, समाजसेवी महेंद्र मंडल, राजाराम मंडल, दिलीप सिंह, सुमन दास, अशोक मंडल आदि भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी