दो दिन में एक घंटे ही मिली बिजली, उपभोक्ता हलकान

फतेहपुर (जामताड़ा) फतेहपुर में 39 घंटे में सिर्फ एक घंटा ही विद्युत आपूर्ति की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 06:53 PM (IST)
दो दिन में एक घंटे ही मिली बिजली, उपभोक्ता हलकान
दो दिन में एक घंटे ही मिली बिजली, उपभोक्ता हलकान

फतेहपुर (जामताड़ा): फतेहपुर में 39 घंटे में सिर्फ एक घंटा ही विद्युत आपूर्ति की गई है। बिजली के नहीं रहने से उपभोक्ता परेशान रहे। हालांकि यहां के उपभोक्ता के लिए यह समस्या कोई नई नहीं है। यहां मौसम खराब होते ही बिजली गुल हो जाती है। फिर कब आएगी इसका अता पता किसी को नहीं रहता है। अभी विभाग के पास यह बहाना है कि यास चक्रवात के कारण बिजली आपूर्ति दुरूस्त करने में कठिनाई हो रही है। पिछले दो दिन से बिजली संकट बरकरार है। मंगलवार रात को करीब एक बजे मौसम के परिवर्तन होते ही बिजली गुल हो गई। इसके बाद बुधवार को तीन बजे बिजली तो आई फिर चार बजे चली गई। इस एक घंटे में भी बिजली की आंख मिचौनी का खेल जारी रहा। गुरुवार शाम तक बिजली नहीं आई थी। बिजली आपूर्ति ठप रहने से मोबाइल चार्ज में भी आफत बनी हुई है।

फतेहपुर में 38 घंटा से विद्युत आपूर्ति ठप है। विभाग अब तक दुरूस्त करने में विफल है। बिजली के नहीं रहने से शाम होते ही क्षेत्र में अंधेरा हो जाता है। चक्रवात तो बहाना है।

--- आनंद कुमार रूज, ग्रामीण सांगाजोड़ी।

---फतेहपुर के लिए यह कोई नई समस्या नहीं है। आए दिन लोग यहां बिजली संकट से परेशान रहते हैं। इसके बाद भी विभाग इस दिशा में सकारात्मक पहल नहीं करता। यहां दो दिन से बिजली संकट बरकरार है। देखने वाला कोई नहीं है।

---प्रीतम गोस्वामी ग्रामीण फतेहपुर ।

---अभी तो यास चक्रवात का बहाना विभाग के पास है, लेकिन अक्सर मौसम खराब होते ही यहां बिजली गुल हो जाती है। इसे दुरुस्त करने में विभाग को दो से तीन दिन लग जाते हैं, जबकि रखरखाव के लिए महीनों काम किया जाता है।

---- आकाश मेहरिया ग्रामीण फतेहपुर।

----आए दिन फतेहपुर के उपभोक्ताओं को बिजली संकट से जूझना पड़ता है। कभी 33000 तो कभी 11000 में गड़बड़ी के कारण बिजली आपूर्ति बाधित रहती है। यहां मंगलवार की रात से विद्युत आपूर्ति ठप है। विभाग लाइन चालू कराए। ---- चुन्नू बास्की, ग्रामीण अगैया।

---क्या कहते हैं जेई : विभागीय जेई राकेश कुमार ने बताया कि मौसम खराब रहने के कारण काम करने में कठिनाई हो रही है । 33000 लाइन में गड़बड़ी है जिसे दुरुस्त की जा रही है। । जल्द ही विद्युत आपूर्ति शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी