विद्युत विभाग ने सौ उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा

जामताड़ा बकाया बिल वसूली व बिजली चोरी पर नियंत्रण को लेकर विद्युत विभाग की टीम ने जामताड़ा प्रखंड की कई पंचायतों में छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के तहत एक दर्जन से अधिक घरों में अवैध बिजली संयोग को काटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 08:20 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 06:20 AM (IST)
विद्युत विभाग ने सौ उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा
विद्युत विभाग ने सौ उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा

जामताड़ा : बकाया बिल वसूली व बिजली चोरी पर नियंत्रण को लेकर विद्युत विभाग की टीम ने जामताड़ा प्रखंड की कई पंचायतों में छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के तहत एक दर्जन से अधिक घरों में अवैध बिजली संयोग को काटा गया। दो हजार रुपये से अधिक बकाएदार इसमें शामिल थे। प्राथमिकी दर्ज की प्रक्रिया विद्युत विभाग कार्यालय में पूरी की जा रही है। छापेमारी एसडीओ जीतेंद्र कुमार के नेतृत्व में हुई।

विद्युत विभाग बकाया बिल वसूली समेत बिजली चोरी को रोकने के लिए छह दिनों से शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सघन छापेमारी कर रहा है। गुरुवार को टीम ने जामताड़ा शहर के सुभाष चौक, स्टेशन रोड सर्खेलडीह, पाकडीह सहित अन्य मोहल्लों व ग्रामीण क्षेत्रों में अभियान चलाया गया। इस दौरान बिजली बिल जमा नहीं करनेवाले के 100 उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काटा गया। वहीं पाकडीह मुहल्ले के नूर मोहम्मद के पुत्र मिन्हाजुद्दीन अंसारी के नवनिर्मित मकान में बिजली चोरी पकड़ी गई। इसके खिलाफ जामताड़ा थाना में मामला दर्ज कर 10000 रुपये विभाग को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है। बिजली विभाग के कनीय अभियंता रफीक आलम, एहसान अख्तर छापेमारी चलाया। आलम ने बताया कि बिजली बिल जमा नहीं करनेवाले 100 उपभोक्ताओं का बिजली संयोग काटा गया।

chat bot
आपका साथी