अपराधियों ने दरवाजा तोड़कर डाका डाला

संवाद सूत्र करमाटांड़ (जामताड़ा ) करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रिगोचिगो गांव में गुरुवार रा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 12:49 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 12:49 AM (IST)
अपराधियों ने दरवाजा तोड़कर डाका डाला
अपराधियों ने दरवाजा तोड़कर डाका डाला

संवाद सूत्र ,करमाटांड़ (जामताड़ा ): करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रिगोचिगो गांव में गुरुवार रात को भोला मंडल के घर का दरवाजा तोड़कर नकाबपोश अपराधियों ने हजारों रुपये की लूटपाट की। सभी अपराधी नकाब में थे। सोना-चांदी भी अपने साथ ले गए। अपराधियों ने पहले दरवाजा खोलवाने की कोशिश की। नहीं खोलने पर दरवाजा तोड़कर घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर शुक्रवार को एसडीपीओ आनंद ज्योति मिज घटना स्थल पहुंचे और डकैती की घटना की पड़ताल की। एसडीपीओ ने कहा कि शीघ्र अपराधी दबोचे जाएंगे।

भोला मंडल ने बताया कि पिस्तौल के दम पर अपराधी हजारों रुपया नगद समेत सोने चांदी के जेवरात अपने साथ ले गए। गुरुवार आधी रात साढ़े बारह के लगभग आठ नकाबपोश अपराधी दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किए। एक घंटा तक लूटपाट की। चेतावनी दी कि हल्ला करने पर जान से मार देंगे। घर के बक्सा, अलमारी तोड़ कर लगभग 20 हजार रुपया नकदी व हजारों के जेवरात भी अपने साथ ले गए।

अपराधी चार बाइक से आए थे। उनका मोबाइल भी अपने साथ ले गया। सभी लोग चेहरे पर काला नकाब लगाए थे। घटना की खबर स्थानीय थाना को दी गई। रात में थाना प्रभारी रजनीश आनंद पहुंच कर जांच पड़ताल की । वहीं शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मिज रिगोचिगो गांव पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीड़ित स्वजनों से बयान लिया। इस संबंध में पूछने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मिज ने बताया कि बीती रात आठ अज्ञात लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।जांच पड़ताल की जा रही है कहा कि जल्द ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। अपराधी चिह्नित कर गिरफ्तार किए जाएंगे। थाना प्रभारी रजनीश आनंद ने पूछने पर बताया कि पीड़ित भोला मंडल के लिखित आवेदन पर करमाटांड़ थाना कांड अंकित कर लिया गया है। पड़ताल की जा रही है। अपराधी गिरफ्तार होंगे।

chat bot
आपका साथी