बाइक की डिक्की तोड़ एक लाख रुपये उड़ाए

कुंडहित (जामताड़ा) : कुंडहित बाजार में दो बाइकों सवार उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:37 PM (IST)
बाइक की  डिक्की तोड़ एक लाख रुपये उड़ाए
बाइक की डिक्की तोड़ एक लाख रुपये उड़ाए

कुंडहित (जामताड़ा) : कुंडहित बाजार में दो बाइकों सवार उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़ कर एम लाख रुपये उड़ा लिए। इस संबंध में पीड़ित सेवानिवृत्त शिक्षक जयहरि मंडल ने कुंडहित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उचक्कोंने रुपये के अलावा पेन, एटीएम, आधार कार्ड आदि जरूरी कागजातों भी साथ ले गए। शिकायत पर पुलिस ने बैंक के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दो बाइक आए बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम : दर्ज प्राथमिकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र के हदलबांक निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक जयहरि मंडल ने उल्लेख किया है कि वे कुंडहित थाना के समीप बैंक ऑफ इंडिया से 80 हजार रुपये की निकासी की। पोता के साथ बाइक से बाजार में कन्हाई मंडल की स्टेशनरी दुकान के पास बाइक खड़ी कर खरीदारी कर रहे थे। दुकान से बाहर आया तो डिक्की खुली थी। आसपास के लोगों से पता चला कि बिना नंबर की दो अपाची बाइक से चार लोगों को भागते हुए देखा गया। बाइक की डिक्की में बैंक ऑफ इंडिया से निकासी की गई 80 हजार रुपये, इसके अलावा नगद 20 हजार, आधार कार्ड, पेन कार्ड, एटीएम कार्ड, मतदाता प्रमाण पत्र, पेंशन संबंधी कागजात था, जिसे उचक्के उड़ा ले गए।

इसके बाद तुंरत बैंक ऑफ इंडिया एवं भारतीय स्टेट बैंक का एकाउंट भी बंद कराया। बताया कि घर में निजी जमीन पर एक तालाब का निर्माण करा रहे हैं। निर्माण कार्य में लगी जेसीबी मशीन के भुगतान के लिए 80 हजार रुपये निकासी की थी।

ढूंढी जा रही बदमाशों की तस्वीर : पुलिस बैंक में सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में बदमाशों की तस्वीर ढूंढ़ रही है। संभवत: बैंक से ही अपराधी मंडल के पीछे लगे हों। थाना प्रभारी बृज किशोर ¨सह ने बताया कि बैंक में सीसीटीवी फुटेज से कई जानकारी मिली है। चार की संख्या में दो अपाची मोटरसाइकिल से सभी भागे हैं। सीसीटीवी फुटेज से दो बदमाशों का चेहरा सामने आया है। चारो बदमाशों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। जल्द ही सभी बदमाश पुलिस हिरासत में होंगे।

महीने में दूसरी बार हुई घटना : एक महीना के अंदर दो-दो बार बदमाशों ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर पैसा उड़ाने की घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार की घटना से पहले 16 अक्टूबर को आमलदही सीएसपी संचालक ने वनाचंल ग्रामीण बैंक से एक लाख रुपये निकासी कर मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर कपड़ा लेने दुकान गया था। इसी दौरान उचक्कों ने डिक्की तोड़कर लाख रुपये उड़ा लिए थे। वहीं 30 अक्टूबर को फतेहपुर थाना के फतेहपुर बाजार से 30 हजार रुपये मोटरसाइकिल की डिक्की से चोरों ने उड़ाये थे।

chat bot
आपका साथी