कोरोना नियंत्रण को सड़क पर उतरी प्रशासन व पुलिस

जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए मास्क जांच अभियान तेज कर दिया गया है। जामताड़ा शहर समेत नारायणपुर व कुंडहित में बुधवार को प्रशासन व पुलिस की टीम ने मास्क जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:07 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 08:07 PM (IST)
कोरोना नियंत्रण को सड़क पर उतरी प्रशासन व पुलिस
कोरोना नियंत्रण को सड़क पर उतरी प्रशासन व पुलिस

जागरण टीम, जामताड़ा : जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए मास्क जांच अभियान तेज कर दिया गया है। जामताड़ा शहर समेत नारायणपुर व कुंडहित में बुधवार को प्रशासन व पुलिस की टीम ने मास्क जांच की। मास्क नहीं पहनने वाले लोगों से जुर्माना वसूल कर कड़ी हिदायत दी गई।

नारायणपुर में चालान कटा

नारायणपुर : नारायणपुर बस स्टैंड में बुधवार शाम को मास्क जांच अभियान चलाया गया। उक्त अभियान के क्रम में बगैर मास्क पहने गुजर रहे लोगों से 100 रुपये करके चालान काटा गया। समाचार प्रेषण तक कुल दस लोगों का 100 रुपये करके चालान काटा गया। साथ ही लोगों को मास्क पहनकर चलने की नसीहत दी गई और कहा गया कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सभी को सावधान रहना आवश्यक है। शारीरिक दूरी का पालन करने और मास्क लगाना आवश्यक है। बगैर मास्क के चलेंगे तो जुर्माना वसूल किया जाएगा। गौरतलब है कि नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र में भी बड़े पैमाने पर लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। इस निमित्त प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है । इसी कड़ी के तहत मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस अवसर पर नारायणपुर के प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी ओम प्रकाश दास, सीआइ निरंजन मिश्रा, थाने के एएसआइ आर प्रसाद आदि उपस्थित थे।

कुंडहित में बिना मास्क पहने 16 लोगों पर हुई कार्रवाई

कुंडहित : कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रशासन अलर्ट हो गया है। बुधवार को अंचलाधिकारी नित्यानन्द प्रसाद, सिचाई विभाग के कनीय अभियंता दशरथ प्रसाद पुलिस बल के साथ कुंडहित थाना गेट के पास लोगों की मास्क जांच की। अंचलाधिकारी प्रसाद ने बगैर मास्क पहने बाइक व साइकिल, चारपहिया वाहन चालकों को मास्क पहनने की हिदायत दी। बगैर मास्क पहने 16 लोगों से जुर्माना के रूप में सौ-सौ रुपया वसूला गया। जुर्माना लेने के बाद सबों को हिदायत देकर मुक्त किया गया।

chat bot
आपका साथी