Jamshedpur Crime: बिरसानगर में लूट की योजना बनता एक युवक पिस्टल के साथ गिरफ्तार, दो फरार

Jamshedpur Crime. बिरसानगर थाना की पुलिस ने पिस्टल और कारतूस के साथ विकास गोप को गिरफ्तार किया है। बिरसानगर थाना प्रभारी राजेश कुमार झा ने बताया कि बिरसानगर डी ब्लॉक में लूट छिनतई की योजना बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने वहां छापेमारी की।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:40 PM (IST)
Jamshedpur Crime: बिरसानगर में लूट की योजना बनता एक युवक पिस्टल के साथ गिरफ्तार, दो फरार
विकास गोप को शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया ।

जमशेदपुर,जासं। बिरसानगर थाना की पुलिस ने पिस्टल और कारतूस के साथ विकास गोप को गिरफ्तार किया है। बिरसानगर थाना प्रभारी राजेश कुमार झा ने बताया कि बिरसानगर डी ब्लॉक में लूट छिनतई की योजना बनाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने वहां छापेमारी की। एक युवक पकड़ा गया। दो भाग निकले।

युवक के पास से पिस्टल और कारतूस मिला। पूछताछ में युवक ने बताया कि भागने वाला सुमित मिश्र और अनिल मुखी है जो लूट की योजना बना रहा था। विकास की निशानदेही पर उसकी बाइक बरामद की गई। सूचना है कि बीते दिनों बारीडीह बाजार में हुई फायरिंग को विकास गोप ने ही अंजाम दिया था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। सिदगोड़ा विद्यापति नगर के सुमित और बिरसानगर जोन नंबर तीन के अनिल मुखी की तलाश पुलिस कर रही है। विकास गोप, सुमित और अनिल मुखी के खिलाफ बिरसानगर थाना में आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों युवकों के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी एकत्र की जा रही है। विकास गोप को शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया ।

chat bot
आपका साथी