जमशेदपुर में युवक के हत्या मामले में एसएसपी से मिले परिजन

जमशेदपुर में युवक के हत्या मामले में एसएसपी से मिले परिजन। जागरण

कदमा थाना क्षेत्र रामजन्मनगर के युवक जगदीश उर्फ सीनू राव की हत्या की गुत्थी कदमा थाना की पुलिस सुलझा नहीं पाई है। मंगलवार को मृतक के स्वजन वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन से मिले। लिखित शिकायत देते हुए बताया जगदीश राव 16 नवंबर से लापता था।

Publish Date:Tue, 24 Nov 2020 05:30 PM (IST) Author: Vikram Giri

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । कदमा थाना क्षेत्र रामजन्मनगर के युवक जगदीश उर्फ सीनू राव की हत्या की गुत्थी कदमा थाना की पुलिस सुलझा नहीं पाई है। मंगलवार को मृतक के स्वजन वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन से मिले। लिखित शिकायत देते हुए बताया जगदीश राव 16 नवंबर से लापता था। दो दिन बाद उसका शव पुलिस ने खरकई नदी से बरामद किया था। शरीर और आंख में चोट के निशान थे। जिस दिन बेटा लापता हुआ था। बस्ती के हरि मंदिर के प्रतिमानगर में भाजपा नेता गणेश महाली के भाई कार्तिक महाली और राजकुमार के बीच विवाद हुआ था। मारपीट हुई थी। गोलियां चली थी। घटना में विशाल करूवा, आकाश उर्फ काना, गुरूचरण समेत अन्य शामिल थे। फायरिंग की घटना से अफरा-तफरी मच गई थी। जगदीश राव भी बस्ती में था।

इसके बाद वह लापता हो गया। उसका शव नदी में मिला। पुत्र की हत्या मामले की जांच की जाएं। एसएसपी ने स्वजन को आश्वासन दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। वहीं घटना के बाद से स्वजन और बस्ती के लोग दहशत में है। अनहोनी की आशंका जता रहे है। बस्ती में गुटीय रंजिश में वर्चस्व को लेकर हमेशा मारपीट और फायरिंग की घटना होती है। जगदीश राव की हत्या मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी कदमा थाना में उसके पिता वेकेंटश्वर राव की शिकायत पर दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया था।  कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद रिहा कर दिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.