Jamshedpur Crime News : सीतारामडेरा के भालूबासा में युवक ने की खुदकुशी, तीन बार कर चुका था खुदकुशी का प्रयास

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा हरिजन बस्ती निवासी शेरू मुखी दुपट्टा के सहारे फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक के स्वजनों ने बताया शेरू मुखी शराब सेवन का आदी था। इससे पहले भी विगत एक साल में तीन बार खुदकुशी का प्रयास कर चुका था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:07 AM (IST)
Jamshedpur Crime News : सीतारामडेरा के भालूबासा में युवक ने की खुदकुशी, तीन बार कर चुका था खुदकुशी का प्रयास
सीतारामडेरा थाना में मामले में अस्वाभाविक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा हरिजन बस्ती निवासी शेरू मुखी दुपट्टा के सहारे फांसी लगा खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक के स्वजनों ने बताया शेरू मुखी शराब सेवन का आदी था। इससे पहले भी विगत एक साल में तीन बार खुदकुशी का प्रयास कर चुका था। सीतारामडेरा थाना में मामले में अस्वाभाविक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

संपत्ति विवाद में बड़े भाइयों ने बहन का दांत तोड़ा, छोटे को सिर में पहुंचाई गंभीर चोट

बिरसानगर जोन संख्या छह में संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाइयों ने छोटी बहन रानी कुमारी व छोटे भाई सीनू राव पर सब्बल, लाठी से हमला कर दिया। घटना में रानी का दांत टूट गया है, तो सीनू के सिर में गंभीर चोट लगी है। घायल सीनू को पुलिस ने एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया। घायल रानी ने बताया सोनारी खूंटाडीह में रहने वाले बड़े भाई मोहन राव, बेटा बासु, भाई लक्ष्मण राव व सत्या राव ने उनकी यह हालत की है। वे घर में गेट बंद करने आए थे। विरोध किया तो धमकाने लगे। ठेकेदारी में काम करने वाला छोटा भाई सीनू आया तो उसपर हमला कर दिया। रानी के मुताबिक मां की मौत हो गई थी। उससे पहले उसने मेरे नाम घर कर दिया था। पिता की टिस्को में नौकरी भाई लक्ष्मण राव को हिस्से में मिली थी। तब से वे सभी सोनारी में रह रहे है। अब भाई की नजर घर पर है।

साकची में सुवर्णरेखा नदी में बह रही महिला को लोगों ने बाहर निकाला

साकची थाना क्षेत्र हाथी-घोड़ा मंदिर सुवर्णरेखा नदी तट पर लखी पूजा करने गई महिला पैर फिसलने के कारण नदी में बह गई। यह देख वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत कर महिला को गांधी घाट के पास बाहर निकाल लिया। उसे एमजीएम अस्पताल ले गए। जहां महिला को आक्सीजन लगाया गया। महिला पूर्णिमा देवी गोलमुरी टाटा लाइन की रहने वाली है। लोगों ने इसकी सूचना उसके पति गोपाल दास को दी। जानकारी पर साकची थाना के एएसआई धमेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचे। घटना बुधवार शाम छह बजे की है। नदी तट पर लोगाें की काफी भीड़ लग गई थी। महिला लखी पूजा के लिए नदी तट पर गई थी।

chat bot
आपका साथी