कमलपुर थाना क्षेत्र के कुमीर टोला में फंदे से झूलकर युवक ने दी जान Jamshedpur News

कमलपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली।
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 09:18 AM (IST) Author: Rakesh Ranjan

पटमदा (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा प्रखंड के कमलपुर थाना क्षेत्र के कुमीर टोला ऊपर पाड़ा में पीपल के पेड़ से प्लास्टिक रस्सी के सहारे 25 वर्षीय रवि महतो का शव फंदे से झूलता हुआ पाया गया।सूचना पाकर कमलपुर थाना प्रभारी विजय सिंह घटनास्थल पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्‍पताल भेजा गया।

परिजनों ने युवक के विक्षिप्त होने की बात कही है। बताया है कि उसका पुरुलिया मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा था। मृतक के पिता भवतारण महतो ने बताया कि उनकी चार बेटी है।  सबसे छोटा बेटा अचानक सुबह घर से रस्सी लेकर जंगल की ओर निकल पड़ा। काफी खोजबीन के बाद खुदकुशी की सूचना मिली। बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त था। मृतक के पिता कृषि कार्य करते हैं व माता जमशेदपुर में सब्जी बेचकर घर परिवार चलती है। मृतक की बहन मूसुर महतो ने बताया कि रवि महतो शनिवार की सुबह करीब चार बजे घर से अचानक निकला। निकलने के क्रम में पिता ने उसे रोका भी पर मानसिक विक्षिप्त होने के कारण काफी अकेला रहता था। घर से निकलने के क्रम में वह हाथ में रस्सी लेकर ही निकला। रात के अंधेरे में उसे हम देख नहीं पाए। कुछ देर बाद दिन के नौ बजे ग्रामीणों की सूचना पर पता चला कि वह पेड़ पर लटका हुआ है।

पुरुलिया में चल रहा था इलाज

घटना के संबंध में कमलपुर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के फंदे से झूलने की जानकारी  ग्रामीणों के द्वारा थाना को मिली। जिसके बाद दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को ग्रामीणों के सहयोग से उतारा गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्‍पताल भेजा गया। परिजनों ने युवक के पुरुलिया मानसिक अस्पताल में इलाज चलने की बात कही है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.