लव जेहाद मामले पर योगी यूथ ब्रिगेड का कैंडल मार्च

योगी यूथ ब्रिगेड के महानगर संयोजक प्रकाश दुबे के नेतृत्व में गुरुवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में घटी लव जेहाद के मामले पर गुरुवार को कैंडल मार्च निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:10 PM (IST)
लव जेहाद मामले पर योगी यूथ ब्रिगेड का कैंडल मार्च
लव जेहाद मामले पर योगी यूथ ब्रिगेड का कैंडल मार्च

जासं, जमशेदपुर : योगी यूथ ब्रिगेड के महानगर संयोजक प्रकाश दुबे के नेतृत्व में गुरुवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में घटी लव जेहाद के मामले पर गुरुवार को कैंडल मार्च निकाला गया। बल्लभगढ़ में हिदू लड़की को लव जेहाद के तहत मुस्लिम लडके तौफीक द्वारा जबरन उठाकर धर्म परिवर्तन कर उससे शादी करने के प्रयास में असफल होने पर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दिया था।

बिग्रेड के सदस्यों ने हत्यारोपी तौफीक व इस घटना में शामिल आपराधियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की। इसके साथ ही हिदू लड़कियों से लव जेहाद से सबक लेने की अपील की गई। कार्यक्रम में समरेश सिंह, प्रकाश दुबे, रवि प्रकाश, श्रीकांत सिंह, प्रशांत वाजपेयी, अभिमन्यु सिंह, शशि सिंह, चीकू, शशि ओझा, पवन सिंह, जय शर्मा, साकेत भारद्वाज, अनुराग सिंह, विवेक सिंह, संतोष सिंह, सूरजदीप, मुकेशदीप, ऋषव झा, कौशल सिंह, राज सिंह, प्रिस कुमार, ऋषव श्रीवास्तव, कुणाल प्रसाद, शैलेन्द्र शर्मा, रितेश सिंह आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी