XLRI का Convocation 24 अप्रैल को, बाटा के ग्लोबल सीईओ संदीप कटारिया को मिलेगा सर जहांगीर गांधी मेडल

XLRI Convocation एक्सएलआरआइ द्वारा औद्योगिक और सामाजिक शांति के लिए प्रतिष्ठित सर जहांगीर गांधी मेडल बाटा कंपनी के ग्लोबल सीईओ संदीप कटारिया को मिलेगा। इसके बाद वह अपना दीक्षांत भाषण देंगे। संदीप कटारिया एक्सएलआरआइ के पूर्व छात्र हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 09:14 AM (IST)
XLRI का Convocation 24 अप्रैल को, बाटा के ग्लोबल सीईओ संदीप कटारिया को मिलेगा सर जहांगीर गांधी मेडल
एक्सएलआरआई- जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट 24 अप्रैल को 65 वां दीक्षा समारोह आयोजित करेगा।

जमशेदपुर, जासं। एक्सएलआरआई- जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट 24 अप्रैल को 65 वां दीक्षा समारोह आयोजित करेगा। इसमें सत्र 2019-21 के छात्रों को विदाई दी जाएगी। इस कार्यक्रम के दौरान कुल 509 छात्रों को प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।

पीजी में बिजनेस मैनेजमेंट के 178 और एचआरएम के 181, 15 महीने के पीजीडीएम (सामान्य प्रबंधन) कार्यक्रम के 101 छात्र, फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट के 06 छात्र और पीजीडीएम-बीएम प्रोग्राम (ईवनिंग) के 2018-2021 बैच के 43 छात्रों को इस दौरान प्रमाण पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया जाएगा। इस वर्ष एक्सएलआरआइ द्वारा औद्योगिक और सामाजिक शांति के लिए प्रतिष्ठित सर जहांगीर गांधी मेडल बाटा कंपनी के ग्लोबल सीईओ संदीप कटारिया को मिलेगा। इसके बाद वह अपना दीक्षांत भाषण देंगे। संदीप कटारिया आइआइटी दिल्ली और एक्सएलआरआइ जमशेदपुर (बीएम-1993) के पूर्व छात्र हैं।

ये कहते निदेशक फादर पी क्रिस्टी

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक्सएलआरआई के निदेशक फादर पी क्रिस्टी ने कहा कि दीक्षा समारोह हर छात्र, संकाय और कर्मचारियों की शैक्षणिक यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर वाली घटना है। एक्सएलआरआई के अध्यक्ष सह टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि सात दशकों से, एक्सएलआरआई विभिन्न प्रबंधन-केंद्रित कार्यक्रमों के दौरान विश्वस्तरीय शिक्षा को आगे बढ़ाने के अपने मिशन पर लगातार पकड़ बनाए हुए है। संस्थान परिश्रमपूर्वक सर्वांगीण विकास की आवश्यकता को रेखांकित करते हुए एक मूल्य-आधारित और नैतिकता से प्रेरित शिक्षण और सीखने के माहौल का निर्माण करने का प्रयास करता है।

chat bot
आपका साथी