XLRI Jamshedpur : एक्सएलआरआइ का 28 वां वार्षिक जेआरडी टाटा ओरेशन छह फरवरी को

XLRI 28th annual JRD Tata Oration. मकाऊ रिक्की इंस्टीट्यूट के निदेशक और रोथलिन इंटरनेशनल मैनेजमेंट कंसल्टिंग लिमिटेड की सीईओ स्टीफन रोथलिन चीन द इमर्जिंग सुपरपावर द एथिकल अंडरपिनिंग्स विषय पर अपने विचार रखेंगे। आयोजन 6 फरवरी को होगा।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:12 PM (IST)
XLRI Jamshedpur : एक्सएलआरआइ का 28 वां वार्षिक जेआरडी टाटा ओरेशन छह फरवरी को
एक्सएलआरआइ का 28 वां वार्षिक जेआरडी टाटा ओरेशन छह फरवरी को होगा।

जमशेदपुर, जासं।  एक्सएलआरआइ- जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट वर्चुअल मोड पर छह फरवरी को प्रबंधकीय नैतिकता पर 28 वां वार्षिक जेआरडी टाटा ओरेशन आयोजित किया जा रहा है।  इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में मकाऊ रिक्की इंस्टीट्यूट के निदेशक और रोथलिन इंटरनेशनल मैनेजमेंट कंसल्टिंग लिमिटेड की सीईओ स्टीफन रोथलिन चीन द इमर्जिंग सुपरपावर: द एथिकल अंडरपिनिंग्स विषय पर अपने विचार रखेंगे।

 एक्सएलआरआइ के निदेशक फादर पी क्रिस्टी ने कहा कि कॉरपोरेट जगत में नैतिक आचार संहिता का पालन करने के महत्व पर एक्सएलआरआइ ने हमेशा सबसे आगे रखा है। हम मानते हैं कि कोई भी प्रबंधन शिक्षा पाठ्यक्रम वास्तव में तब तक पूरा नहीं होता है जब तक कि छात्रों को मानने वाले मूल्यों के एक सेट के साथ स्थापित नहीं किया जाता है, जो आज की दुनिया में किसी भी महत्वाकांक्षी व्यवसाय के नेता के लिए अपरिहार्य तत्व हैं।

मिलती है सकारात्‍मक उर्जा

एक्सएलआरआई देश का पहला बी-स्कूल है जिसने अपने एचआरएम और बीएम कार्यक्रमों के लिए प्रबंधकीय नैतिकता पर मुख्य पाठ्यक्रम शुरू किया है। हर साल संस्थान के वार्षिक दीक्षा समारोह में प्रबंधकीय नैतिकता में सर्वश्रेष्ठ छात्र को पदक दिलाता है। हर साल इस वार्षिक कार्यक्रम का प्रबंधन के सभी छात्रों को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऑनलाइन होने के कारण इस बार एक ही मुख्य वक्ता इसमें अपने विचार रखेंगे। यह कार्यक्रम सामाजिक दायित्व निभाने को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करता है।

chat bot
आपका साथी