Horror but True: पति-पत्नी के बीच इस खास वजह से रोज होती थी तकरार, अंजाम तो पूछिए मत

सभी की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है।

पति-पत्नी के बीच रोज तकरार होती थी। इसकी वजह भी खास थी। लेकिन इसका अंजाम सोचकर आप भी हैरत में पड जाएंगे। जमशेदपुर की इस घटना ने कोइ २० बरस पहले की उस वारदात की याद ताजा कर दी है जिसमें प्यार में पागल युगल जोडी ने...

Rakesh RanjanMon, 12 Apr 2021 06:21 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। पति-पत्नी के बीच रोज तकरार होती थी। इसकी वजह भी खास थी। लेकिन इसका अंजाम सोचकर आप भी हैरत में पड जाएंगे। जमशेदपुर की इस घटना ने कोइ २० बरस पहले की उस वारदात की याद ताजा कर दी है जिसमें प्यार में पागल युगल जोडी ने अपने परिवार के पांच लोगों को मारकर सेप्टिक टैंक में डाल दिया था।

ट्यूशन टीचर व पूरे परिवार की हत्या करने के बाद फरार दीपक कुमार ने अपना फेसबुक अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक कुमार के घर पर हमेशा पति पत्नी के बीच ट्यूशन टीचर को लेकर तकरार होती थी। दीपक कुमार टाटा स्टील फायर ब्रिगेड में फायर फाइटर 3 के पद पर कार्यरत है और कदमा के तीस्ता रोड के TR टाइप के क्वाटर नंबर 97- 99 में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना के बाद ही दीपक कुमार में अपना facebook अकाउंट की ब्लॉक कर दिया है। दीपक आज ड्यूटी भी नहीं पहुंचा था। ट्यूशन टीचर का नाम रिंकी कुमारी है।

ट्यूशन टीचर का नाम रिंकी कुमारी

जमशेदपुर में एक साथ चार लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गइ है। मृतकों में महिला, उसके दो बच्चे एवं एक टयूशन टीचर शामिल हैं। टाटा स्टील अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दीपक कुमार के कदमा थाना क्षेत्र तनसा रोड क्वार्टर संख्या 97 से उनकी पत्नी, दो बच्चों और बच्चों की ट्यूशन टीचर का शव सोमवार शाम बरामद किया गया है। घटना के बाद से दीपक कुमार गायब हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या को उसने ही अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी की हत्या काफी बेरहमी से की गई है। क्वार्टर के कमरों में खून ही खून फैला था। सूचना है कि सभी की गला रेतकर हत्या की गई है। स्थानीय लोगों को क्वार्टर के कमरे से खून निकलते देख कुछ शंका हुई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी जांच करने पहुंचे। फाॅरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया है। पास-पड़ोस के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। दीपक का मोबाइल फोन पर पुलिस ने जब संपर्क का प्रयास किया ताे फोन बंद मिले।

प्रेम प्रसंग की आशंका

जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया संभावना व्यक्त की जा रही है कि मामला प्रेेम-प्रसंग से जुुड़ा हुआ है। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है। अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। पुलिस मामले का पता लगा रही है। इससे पहले चार हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सैंकड़ों की भीड़ लग गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.