Jamshedpur News : इलाज के लिए ओडिशा के कटक जा रही महिला की रास्ते में मौत, हुआ यूं

Jamshedpur News. जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा प्रखंड के रजलाबांध गांव निवासी सौमेन परिहाड़ी की 40 वर्षीय पत्नी सुनीता परिहाड़ी की मौत बुधवार की देर रात बादीपदा अस्पताल से इलाज के लिए कटक ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:53 PM (IST)
Jamshedpur News : इलाज के लिए ओडिशा के कटक जा रही महिला की रास्ते में मौत,  हुआ यूं
मृतका पश्चिम बंगाल के राधा गोविंदपुर के बारडागुआ की निवासी है।

बहरागोड़ा (पूर्वी सिंहभूम), जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा प्रखंड के रजलाबांध गांव निवासी सौमेन परिहाड़ी की 40 वर्षीय पत्नी सुनीता परिहाड़ी की मौत बुधवार की देर रात बादीपदा अस्पताल से इलाज के लिए कटक ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।

ज्ञात हो कि बुधवार की शाम बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के बहरागोड़ा कॉलेज के पास एनएच 18 पार करते समय शाम को अज्ञात वाहन धक्का मार कर कोलकाता की ओर फरार हो गया। इस दुर्घटना में महिला गिर कर घायल हो गई। तत्काल आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से सीएचसी बहरागोड़ा लाकर भर्ती कराया था। सीएचसी के चिकित्सक डॉ प्रकाश कुमार राम ने प्राथमिक उपचार किया। चिकित्सक ने बताया कि महिला के सिर पर गंभीर चोट के कारण बेहतर इलाज के ओडिशा के बारीपदा हॉस्पिटल रेफर किया।

मृतका का घर पश्चिम बंगाल के राधा गोविंदपुर

सूचना मिलते ही बहरागोड़ा पुलिस सीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी ली। साथ ही मोहल्ला के लोगों सीए सीएचसी पहुंचकर महिला की हालचाल जाना। महिला का एक बेटा सुमित परिहाड़ी कक्षा 8 में पढ़ता है। राजलाबंध में अपने ननद के घर पर रहता है। मृतका पश्चिम बंगाल के राधा गोविंदपुर के बारडागुआ की निवासी है।

chat bot
आपका साथी