Gruesome murder : असुर देख राक्षस दीपक ने परिवार की हत्या करने की बनाई थी योजना

'असुर' देख राक्षस दीपक ने परिवार की हत्या करने की बनाई थी योजना

पूरे परिवार समेत शिक्षिका को तड़पा-तड़पाकर मार वाला टाटा स्टील कर्मचारी दीपक कुमार वेब सीरीज सीरियल किलर पाताल लोक और असुर हमेशा देखता था। एसएसपी एम तमिल वानन ने आरोपित ने बताया कि वह वेब सीरीज देखने का आदी था।

Jitendra SinghSat, 17 Apr 2021 07:30 PM (IST)

जमशेदपुर : पूरे परिवार समेत शिक्षिका को तड़पा-तड़पाकर मार वाला टाटा स्टील कर्मचारी दीपक कुमार वेब सीरीज सीरियल किलर, पाताल लोक और असुर हमेशा देखता था। एसएसपी एम तमिल वानन ने आरोपित ने बताया कि वह वेब सीरीज देखने का आदी था। पत्नी और बच्चों की हत्या के पहले उसने असुर देखा था। पत्नी भी साथ थी, लेकिन पत्नी को नहीं मालूम कि उसकी और बच्चों की हत्या पति करने वाला है। पुलिस को उसने बताया वह यह देखता था सीरियल क्राइम या सीरियल मर्डर कैसे होता है। एक सीरियल क्राइम में उसने देखा था कि हथौड़ी से कैसे हत्या होती है। सीरीज देखकर ही उसने हत्या को अंजाम दिया। एससपी ने बताया आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। गौरतलब है कि हत्यारोपित दीपक ने 12 अप्रैल को कदमा में अपनी पत्नी, दो बच्ची व महिला टीचर की हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद इस तरह भागा दीपक

हत्या आरोपित दीपक कुमार 12 अप्रैल की दोपहर को हत्या करने के बाद बुलेट से बिष्टुपुर होते सुंदनगर के रास्ते ओडिशा के राउरकेला पहुंच गया। वहां बुलेट खराब हो गया। वहां से कार किराये पर लेकर पुरी चला गया। वहां होटल देवकुटीर एमें ठहरा। चालक के आइडी पर कमरा लिया। वहां से 17 हजार रुपये में कार किराया कर रांची आया। रांची में खरीददारी की। इसके बाद धनबाद चला गया। 16 अप्रैल को धनबाद हीरापुर एचडीएफसी बैंक के पास से वह पकड़ा गया। उस समय वह अपने भाई के बैंक खाते में रुपये भेज रहा था।

कई सबूत पुलिस ने एकत्र किए

आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टेप, सीसीटीवी फुटेज धनबाद बैंक का, एक लाख रुपये नकद, पैन कार्ड, पासबुक, एटीएम कार्ड, कमरे की चाभी, चेक बुक, मोबाइल फोन बरामद किए है।

पुलिस ने क्राइम सीन को किया रीक्रिएट

कदमा थाना की पुलिस ने आरोपित दीपक को उस क्वार्टर में लेकर गई जहां उसने चार हत्या को अंजाम दिया था। कैसे-कैसे उसने हत्या की। इसे पुलिस अधिकारियों को दीपक ने बताया। क्राइम रीक्रिएट करवाया। दीपक ने पुलिस को चाकू, घर की चाबी जिस टेप से टीचर का हाथ-पैर बांधा था। उसे बरामद करवाया।

घटना को शातिर अपराधी की तरह अंजाम दिया आरोपित ने, सजा दिलाने के होंगे प्रयास

एसएसपी ने बताया शातिर अपराधी की तरह आरोपित दीपक कुमार ने घटना को अंजाम दिया है। अधिकत्तम सजा दिलाने के प्रयास होंगे। जल्द ही आरोप पत्र समर्पित की जाएगी। जल्द से जल्द ट्रायल कराकर सजा दिलाए जाएंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.