जमशेदपुर के डिमना मिर्जाडीह में ग्रामीणों ने दो युवती समेत पांच को बंधक बनाया, रैकेट का मामला

Jamshedpur News पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम थाना क्षेत्र डिमना लेक से आगे मिर्जाडीह में ग्रामीणों ने दो युवती समेत पांच को बंधक बना लिया। मारपीट भी की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 04:37 PM (IST)
जमशेदपुर के डिमना मिर्जाडीह में ग्रामीणों ने दो युवती समेत पांच को बंधक बनाया, रैकेट का मामला
मिर्जाडीह इलाके के होटल में बाहरी लोग आते हैं जहां अनैतिक कार्य होते हैं।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता । पूर्वी सिंहभूम जिले के बोड़ाम थाना क्षेत्र डिमना लेक से आगे मिर्जाडीह में ग्रामीणों ने दो युवती समेत पांच को बंधक बना लिया। मारपीट भी की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। दो युवती और तीन युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मिर्जाडीह इलाके के होटल में बाहरी लोग आते हैं जहां अनैतिक कार्य होते हैं।

रविवार को मामले में दो युवती और तीन युवकों को पकड़ा गया। पुलिस आरोप की सत्यता की जांच कर रही है। ग्रामीणों ने पुलिस से होटल और रिसोर्ट में हो रहे अनैतिक कार्य को बंद कराने की मांग बोड़ाम थाना की पुलिस से की है। बोड़ाम थाना प्रभारी शंकर लकड़ा ने बताया कि ग्रामीणों ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। दो युवती और तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा था। बाद में ग्रामीणों ने छोड़ दिया। गौरतलब है कि डिमना लेक के आसपास होटल और रिसोर्ट में अनैतिक कार्य संचालित होने का मामला सामने आते रहे हैं।

chat bot
आपका साथी