आज यूनियन की कमेटी मीटिग में होगा चुनाव पर मंथन

टाटा कमिस कर्मचारी यूनियन की कमेटी मीटिग मंगलवार को कंपनी परिसर स्थित यूनियन कार्यालय में होगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:55 PM (IST)
आज यूनियन की कमेटी मीटिग में होगा चुनाव पर मंथन
आज यूनियन की कमेटी मीटिग में होगा चुनाव पर मंथन

जासं, जमशेदपुर : टाटा कमिस कर्मचारी यूनियन की कमेटी मीटिग मंगलवार को कंपनी परिसर स्थित यूनियन कार्यालय में होगी। यूनियन की स्टीयरिग कमेटी के सदस्य रामाकांत करूआ ने यह मीटिग बुलाई है। इस बैठक में यूनियन के कार्यकारिणी सदस्यों को बुलाया गया है। सभी को चुनाव से संबंधित जानकारी देने व वर्तमान में यूनियन चुनाव को लेकर उत्पन्न वस्तुस्थिति से अवगत कराया जाएगा। इसमें सभी सदस्यों से राय के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

रामाकांत करूआ ने कहा कि इस बैठक में ही तय होगा कि चुनाव कब होगा। आठ दिसंबर को चुनाव कराया जाए या फिर आगे इस टला जाए। सभी से रायशुमारी के बाद ही कल निर्णय लिया जाएगा। कमेटी मीटिग में जो भी निर्णय होगा, उसे श्रम विभाग व आम कर्मचारियों को अवगत कराया जाएगा।

-------------

एसडीओ से मांगी गई है चुनाव का आदेश

रामाकांत करूआ ने कहा कि एसडीओ को दोबारा पत्र लिखकर चुनाव की अनुमति मांगी गई है। बताया गया है कि चुनाव संवैधानिक तरीके से कराया जा रहा है।

-------------

देर शाम तक होता रहा चुनाव प्रचार

चुनाव को लेकर देर शाम तक प्रत्याशी अपना चुनाव प्रचार करते रहे। कंपनी में चुनाव टालने की बात नहीं हो रही थी। चुनाव पदाधिकारी से लेकर चुनाव संचालन समिति के सदस्यों का कहना था कि उन्हें चुनाव रोकने का किसी तरह का आदेश नहीं मिला है। ऐसे में वे अपनी प्रक्रिया जारी रखेंगे। उधर श्रम विभाग से मिली जानकारी के बाद चुनाव पर संशय बरकरार हो गया। यूनियन के सदस्य व प्रत्याशी चुनाव पर ऊहापोह की स्थिति में दिखे।

chat bot
आपका साथी