Ghatshila, Jharkhand Accident: गुड़ाबांदा के दो युवकों की घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के निकट एन एच - 18 पर ट्रेलर की चपेट में आने से मौत

नवजात बच्चे को टीका दिलवाना था। इसके लिए सुखलाल की पत्नी एवं मां बच्चे को टेंपू में लेकर अस्पताल आई थीं। सुखलाल अपने मित्र सुजीत के साथ बाइक पर सवार था। अस्पताल के सामने रोड क्रास करने के क्रम में टेलर की चपेट में आ गए ।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:18 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:18 PM (IST)
Ghatshila, Jharkhand Accident: गुड़ाबांदा के दो युवकों की घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के निकट एन एच - 18 पर ट्रेलर की चपेट में आने से मौत
ट्रेलर की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, घाटशिला। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल अस्पताल के निकट एन एच 18 पर ट्रेलर की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक सुखलाल मुर्मू (22) एवं सुजीत किस्कू ( 13) गुड़ाबांदा थाना के आस्ताकोवाली गांव के रहनेवाला था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टेलर को जब्त कर लिया है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सुखलाल मुर्मू के नवजात बच्चे को टीका दिलवाना था। इसके लिए सुखलाल की पत्नी एवं मां बच्चे को टेंपू में लेकर अस्पताल आई थीं। सुखलाल अपने मित्र सुजीत के साथ बाइक पर सवार था। अस्पताल के सामने रोड क्रास करने के क्रम में बाइक सवार टेलर की चपेट में आ गए और मौके पर ही जान गंवा बैठे। घटना के संबंध में मृतक की मां लुदगी मुर्मू ने बताया कि पिछले शनिवार को डा. विमला हासंदा के क्लिनिक में सुकलाल हांसदा की पत्नी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी। मंगलवार को पूरे परिवार के साथ अनुमंडल अस्पताल बच्चे का टीका लगाने जा रहा था। एसआई अंचित कुमार नेपहुंच कर सड़क के दोनों ओर फोरलेन सड़क को जाम मुक्त कर कर सड़क को चालू करा दिया। सूचना पर बीडीओ कुमार अभिनव और सीओ राजीव कुमार अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। अस्पताल फोरलेन चौक को घाटशिला के लोगों ने खूनी चौक की संज्ञा दी है। हर तीसरे चौथे दिन इस चौक पर कोई ना कोई दुर्घटना का शिकार हो रहा है। सुखलाल मुर्मू को पहली वार पिता बनने का सौभाग्य मिला था पर इस सुख को वह पूरी तरह सेलिब्रेट भी नहीं कर पाया। वह खूनी हाइवे चौक का शिकार हो गया। इससे पहले भी इसी चौक पर एक दर्जन से ज्यादा मौत सड़क दुर्घटना में हुई। लेकिन इस चौक पर पुलिस कर्मी तैनात कर हाइवे को पार करने वाले लोगों को सड़क पर वाहनों की गति धीमी करा कर पर किए जाने की दिशा में कोई पहल नहीं हुई है। लोग स्थानीय पुलिस, प्रशासन और जनप्रतिनिधि की खिंचाई करते -करते थक हार गए हैं।

chat bot
आपका साथी