दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Lockdown Violation in Jamshedpur: जुगसलाई में लॉकडाउन का उल्लंघन कर खुली दो दुकानें सील

बजरंग लाल भरतीया (कपड़ा दुकान) एवं राधिका स्टोर (चूड़ी दुकान) को खुला पाया गया।

Lockdown Violation in Jamshedpur स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत जारी गाइडलाइन की अनदेखी के आरोप में रोज कार्रवाइ हो रही है लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। इसी कडी में मंगलवार को तय सीमा के बाद खुली दो दुकानों को सील किया गया।

Rakesh RanjanTue, 11 May 2021 04:57 PM (IST)

जमशेदपुर, जासं। कोरोना पर काबू पाने के मकसद से चल रहे स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत जारी गाइडलाइन की अनदेखी के आरोप में रोज कार्रवाइ हो रही है, लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। इसी कडी में मंगलवार को तय सीमा के बाद खुली दो दुकानों को सील किया गया।

उपायुक्त सूरज कुमार के आदेश के बाद जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव के नेतृत्व में  टीम ने

मंगलवार को कई मेडिकल दुकानों का निरीक्षण किया।हिंदुस्तान मेडिकल स्टोर, स्टेशन रोड जुगसलाई, मनका मेडिकल स्टोर, स्टेशन रोड जुगसलाई एवं श्रीराम मेडिकल स्टोर, स्टेशन रोड में जांच की गइ। निरीक्षण के क्रम में कोविड-19 के संक्रमण के उपयोग में आनेवाली आवश्यक सभी दवाओं के स्टॉक की जानकारी टीम ने ली। इसके अलावा दुकानदारों से संबंधित दवाओं की रसीद ली। दवाओं की बिक्री से संबंधित बिल को दवा दुकानों से लेकर जांच के लिए कार्यालय में रखा गया है।

ये रहे टीम में शामिल

कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि जांच के बाद गलत पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में दवाओं की कालाबाजारी नहीं होनी चाहिए और उचित दाम पर ही बिक्री की जानी चाहिए।  कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि नगर परिषद द्वारा प्रतिदिन दवा दुकानों में जांच अभियान चलाकर शाम को पांच बजे तक जांच प्रतिवेदन जमा किया जाएगा। उधर, कार्यपालक पदाधिकारी ने नगर परिषद क्षेत्र में लॉकडाउन के दिशा- निर्देशों के अनुपालन के लिए निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में चौक बाजार में अवस्थित बजरंग लाल भरतीया (कपड़ा दुकान) एवं राधिका स्टोर (चूड़ी दुकान) को खुला पाया गया। दुकानों को खुले पाए जाने की स्थिति में स्टिंग ऑपरेशन करते हुए सील कर दिया गया। इस आभियान में नगर परिषद के नगर प्रबंधक राजेंद्र कुमार, कनीय अभियंता मुकेश कुमार मोदी, प्रभारी कर दरोगा ज्ञानेश्वर प्रसाद, प्रभारी कर वसूलक हितनारायण सिंह, कर्मचारी प्रसेनजीत दास एवं नगर परिषद के अन्य कर्मचारी शामिल थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.