Mango, Jamshedpur Murder: कदमा में लूट और मानगो में हत्या को अंजाम दिया था दो नशेडियों ने

Mango Jamshedpur Murder हत्या लूट और लूट के प्रयास में गिरफ्तार आशफाक की गतिविधि आपराधिक रही है। बिष्टुपुर थाना में दो मानगो में एक और साकची थाना में एक अपराधिक मामले दर्ज है। सभी थाना की पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेगी।

Rakesh RanjanWed, 01 Dec 2021 05:49 PM (IST)
मीडिया को जानकारी देते सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता व अन्य।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता : मानगो गोलचक्कर के पास सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान के पास बस एजेंट अरविंद कुमार सिंह की भरी भीड़ के सामने मंगलवार शाम को चाकू घोंप कर हत्या करने के बाद भीड़ ने दो नशेड़ियों को खदेड़कर पकड़ लिया जिन्हें मानगो थाना की पुलिस को सौंप दिया गया था। पूछताछ में आरोपितों में अपना नाम मो. सारिक और शेख आशफाक बताया था। दोनों ने मानगो में हत्या से पहले कदमा में मोबाइल की लूट की थी। इसके बाद साकची क्रबिस्तान के सामने मुख्यालय डीएसपी कमल किशोर के रिश्तेदार समीर तिवारी से मोबाइल लूटने का प्रयास किया था। विरोध पर पंजरे में चाकू घोंप दी थी।

इसके बाद भागते हुए मानगो गोलचक्कर पहुंचे थे। वहां सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान के पास अरविंद सिंह रुपये लूटने का प्रयास किया था। विरोध पर चाकू घोंप दी थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हाे गई थी। मौके से आरोपितों के पकड़े जाने के कारण तीन मामलों का खुलासा हुआ। आरोपितों के पास चोरी की बाइक, घटना में प्रयुक्त चाकू और कदमा से लूटी गई मोबाइल बरामद की गई है। दोनों आरोपित सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र का निवासी है और पूर्व में भी आपराधिक मामले में जेल जा चुके हैं। बरामद बाइक बिष्टुपुर थाना क्षेत्र जुबिली पार्क परिसर से चोरी की गई थी। इसी बाइक पर सवार होकर दोनों ने आपराधिक वारदात को अंजाम दिया। इसकी जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वणन ने बुधवार काे पत्रकारों को दी। इस मौके पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता, डीएसपी वीरेंद्र राम समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

गिरफ्तार शेख आशफाक की गतिविधि रही है आपराधिक

हत्या, लूट और लूट के प्रयास में गिरफ्तार आशफाक की गतिविधि आपराधिक रही है। बिष्टुपुर थाना में दो, मानगो में एक और साकची थाना में एक अपराधिक मामले दर्ज है। सभी थाना की पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेगी। आशफाक और मो. सारिक को मानगो थाना की पुलिस ने बुधवार को अदालत में प्रस्तुत किया जहां से दोनाें को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.