Kadma Firing Case : टाटा स्टील के सप्लायर की कार पर गोली चलाने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से आया पकड़ में

Kadma Firing Case. टाटा स्टील कंपनी में सप्लायर कदमा के शास्त्रीनगर निवासी ऋषिकेश चंद्रा के घर की गैराज में खड़ी कार पर फायरिंग करने वाले दो अपराधी मोहित सिंह और छोटू सिंह को कदमा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 05:29 PM (IST)
Kadma Firing Case : टाटा स्टील के सप्लायर की कार पर गोली चलाने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से आया पकड़ में
टाटा स्‍टील के सप्‍लायर पर फायरिंग में गिरफ्तार अपराधी मोहित सिंह।

जमशेदपुर, जासं।  टाटा स्टील कंपनी में सप्लायर कदमा के शास्त्रीनगर निवासी ऋषिकेश चंद्रा के घर की गैराज में खड़ी कार पर फायरिंग करने वाले दो अपराधी मोहित सिंह और छोटू सिंह को कदमा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई।

 मोहित सिंह सप्लायर के घर से कुछ ही दूरी पर रहता है और कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा हुआ है। कदमा के चर्चित रंजन हत्याकांड का मुख्य आरोपित रहा है। उसके खिलाफ कदमा थाना में हत्या और आम्र्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है। पुलिस दोनों से घटना में शामिल तीसरे अपराधी के संबंध में पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस मामले में कुछ बोलने करने से बच रही है।

अख‍िलेश सिंह के नाम पर किया था पुलिस को गुमराह

श्‍जैसा कि पूर्व से ही यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि फायरिंग का मकसद धमकी देना था ताकि रंगदारी वसूली की जा सके। धमकी भरा पत्र में अखिलेश सिंह गिरोह का नाम लिखकर पुलिस को गुमराह किए जाने के प्रयास किए गए थे। पत्र के नीचे सोनू सिंह लिखा गया था। गालियां लिखी गई थी।

chat bot
आपका साथी