Jamshedpur Theft: जमशेदपुर के सिदगोड़ा में घर में हुई चोरी में दो गिरफ्तार, तीन मोबाइल बरामद

Sidgora Jamshedpur Theft गणेश यादव की घर से एक लाख रुपये मूल्य के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी। वे 23 सितंबर को मिर्जापुर अपने गांव गए हुए थे। 29 सितंबर की रात घर वापस लौटे। उस दिन अपनी बड़ी मां के घर पर ही रह गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 05:25 PM (IST)
Jamshedpur Theft: जमशेदपुर के सिदगोड़ा में घर में हुई चोरी में दो गिरफ्तार, तीन मोबाइल बरामद
चाेरों की गिरफ्तारी की जानकारी देते सिदगोडा थाना प्रभारी। जागरण

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता । पूर्वी सिंहभूम जिला के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के ग्वाला बस्ती निवासी गणेश कुमार यादव के घर में एक अक्टूबर को हुई चोरी मामले में सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि गणेश प्रसाद यादव के घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों द्वारा घर के सामानों की चोरी कर ली गई थी। प्राप्त सूचना के आधार पर सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने अनुसंधान प्रारंभ किया गया। अनुसंधान में कांड में संलिप्त चोरों की जानकारी प्राप्त हुई।

तदनुसार छापामारी कर भुइयांडीह निवासी अंकित कुमार सिंह और नंदनगर के कृष्णा लोहार को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपना अपराध स्वीकार किया गया तथा इनके पास  से चोरी एवं छिनतई की गई तीन मोबाइल को बरामद किया गया ।दोनों आरोपितों को न्यायालय भेजा गया।गौरतलब है। गणेश यादव की घर से एक लाख रुपये मूल्य के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी। वे 23 सितंबर को मिर्जापुर अपने गांव गए हुए थे। 29 सितंबर की रात घर वापस लौटे। उस दिन अपनी बड़ी मां के घर पर ही रह गए। 30 सितंबर की सुबह जब अपने घर पर गए। देखा घर का ताला टूटा हुआ हैं सामान बिखरे हुए हैं। अलमारी से तीन झुमका सेट, दो चेन, पायल, चांदी की चुड़ी और 10 हजार रुपये की चोरी हुई थी। सिदगोड़ा थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

chat bot
आपका साथी