Jamshedpur Crime News: हत्या के मकसद से अपहरण करने वाले दो आरोपित बिष्टुपुर में गिरफ्तार

Jamshedpur Crime News बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने हत्या करने के मकसद से एक युवक का अपहरण करने के मामले में दो आरोपित धतकीडीह निवासी जिशान रियाज उर्फ जीशू और धतकीडीह रज्जाक कालोनी के सरफराज खान को गिरफ्तार किया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:12 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:12 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: हत्या के मकसद से अपहरण करने वाले दो आरोपित बिष्टुपुर में गिरफ्तार
मानगो के आजादनगर के मो. इमरान उर्फ गोरे ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

 जमशेदपुर , जागरण संवाददाता। बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने हत्या करने को एक युवक का अपहरण करने के मामले में दो आरोपित धतकीडीह निवासी जिशान रियाज उर्फ जीशू और धतकीडीह रज्जाक कालोनी के सरफराज खान को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मानगो के आजादनगर के मो. इमरान उर्फ गोरे ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

बताया था कि 31 जुलाई को आरोपितों ने उसका अपहरण कर लिया था। हत्या करने की योजना थी, लेकिन किसी तरह वह दोनों के कब्जे से भाग निकला। बताया जा रहा मामला आपसी विवाद से जुड़ा था।

कदमा में ब्राउन शुगर बेचने और आर्म्स एक्ट मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

कदमा थाना की पुलिस ने ब्राउन शुगर बेचने और अवैध रूप से पिस्तौल रखने के मामले में फरार आरोपित कृणाल गोराई को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने उसके साथी आसिफ अली समेत चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोपितों के पास से ब्राउन शुगर और आर्म्स बरामद किए गए थे।

मानगो में युवक ने की खुदकुशी

मानगो थाना क्षेत्र गौड़ बस्ती निवासी राजीव नाथ ने घर में फांसी लगा खुदकुशी कर ली। वह पेटिंग का काम करता था। काम नहीं मिलने के कारण आर्थिक तंगी से परेशान था। पुलिस ने शव को पाेस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। खुदकुशी के कारण बता पाने में स्वजन असमर्थ है।

chat bot
आपका साथी