Love Triangle Murder in Jamshedpur : महिला और दो बच्चे के साथ ट्यूशन टीचर की गला रेतकर पति फरार, तस्वीरों में देखें पूरा परिवार

Jamshedpur News कदमा थाना क्षेत्र के तनसा रोड में सोमवार को दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पता चला कि उसके पड़ोस में रहने वाले महिला दो बच्चे के साथ ट्यूशन टीचर को किसी ने हत्या कर दी। पति दीपक कुमार फरार है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:21 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:21 PM (IST)
Love Triangle Murder in Jamshedpur : महिला और दो बच्चे के साथ ट्यूशन टीचर की गला रेतकर पति फरार, तस्वीरों में देखें पूरा परिवार
इसी टयूशन टीचर की दीपक ने कर दी हत्या।

जमशेदपुर : कदमा थाना क्षेत्र के तनसा रोड में सोमवार को दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों को पता चला कि उसके पड़ोस में रहने वाले महिला, दो बच्चे के साथ महिला ट्यूशन टीचर को किसी ने हत्या कर दी। पति दीपक कुमार टाटा स्टील के अग्निशमन विभाग में कार्यरत है। घटना के बाद से दीप कुमार फरार है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि दीपक ने प्रेम प्रसंग में अपनी पत्नी व ट्यूशन टीचर के साथ दो बच्चों की हत्या कर दी। दीपक ने ट्यूशन टीचर रिंकू कुमारी का शव बॉक्स पलंग में छुपा दिया था। बीच बचाव करने पहुंचे रोहित व उसकी पत्नी पर भी दीपक ने हमला कर दिया। दोनों टाटा मेन हॉस्पीटल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। फिललहाल पुलिस मामले की जांच कर रही ही।

अपने परिवार के साथ हत्यारा दीपक

चार लोगों की हत्या की खबर से सभी सन्न है। सभी की हत्या काफी बेरहमी से की गई है। तनसा रोड के क्वार्टर नंबर 97 से कमरे से बाहर खून बह रहा था। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। चारों को गला रेतकर हत्या की गई है।

अपनी पत्नी के साथ दीपक

घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी जांच करने पहुंचे। फोरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया है। पास-पड़ोस के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। दीपक का मोबाइल फोन पर पुलिस ने जब संपर्क का प्रयास किया ताे फोन बंद मिले। जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मामला प्रेेम-प्रसंग से जुुड़े हुए है। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है। अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। पुलिस मामले का पता लगा रही है। इससे पहले चार हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सैंकड़ों की भीड़ लग गई।

दीपक ने किया फेसबुक अकाउंट ब्लॉक

ट्यूशन टीचर व पूरे परिवार की हत्या करने के बाद फरार दीपक कुमार ने अपना फेसबुक अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक कुमार के घर पर हमेशा पति पत्नी के बीच ट्यूशन टीचर को लेकर तकरार होती थी। दीपक कुमार टाटा स्टील फायर ब्रिगेड में फायर फाइटर 3 के पद पर कार्यरत है और कदमा के तीस्ता रोड के TR टाइप के क्वाटर नंबर 97- 99 में अपने परिवार के साथ रहता है। घटना के बाद ही दीपक कुमार में अपना facebook अकाउंट की ब्लॉक कर दिया है। दीपक आज ड्यूटी भी नही पहुंचा था। ट्यूशन टीचर का नाम रिंकी कुमारी है। 

chat bot
आपका साथी