TSPDL में स्थायीकरण के लिए परीक्षा इसी माह, कलिंगानगर में स्थायी हुए 19 ठेका कर्मचारी

TSPDL Recruitment 2021 टाटा स्टील डाउनस्ट्रीम प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) के जमशेदपुर प्लांट में इसी माह अप्रैल के अंतिम सप्ताह या मई के पहले सप्ताह मेंं स्थायीकरण के लिए परीक्षा होगी। इसे लेकर कंपनी प्रबंधन की ओर से शुक्रवार को एक सर्कुलर जारी किया गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 09:52 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 09:52 PM (IST)
TSPDL में स्थायीकरण के लिए परीक्षा इसी माह, कलिंगानगर में स्थायी हुए 19 ठेका कर्मचारी
टीएसपीडीएल के कलिंगानगर यूनिट में 19 ठेका मजदूरों का स्थायीकरण हुआ है।

जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील डाउनस्ट्रीम प्रोडक्ट लिमिटेड (टीएसडीपीएल) के जमशेदपुर प्लांट में इसी माह अप्रैल के अंतिम सप्ताह या मई के पहले सप्ताह मेंं स्थायीकरण के लिए परीक्षा होगी। इसे लेकर कंपनी प्रबंधन की ओर से शुक्रवार को एक सर्कुलर जारी किया गया है।

उसके मुताबिक कम से कम तीन साल कंपनी में काम करने वाले ठेका मजदूरों को परीक्षा में शामिल होने के लिए आग्रह किया गया है। प्रबंधन ने योग्य मजदूरों को इस जांच परीक्षा में शामिल होने के लिए अपील की है। कहा है कि अप्रैल माह में ही योग्य मजदूरों के नामों की सूची प्रकाशित की जाएगी। इससे पूर्व 2014 में 80 मजदूरों का स्थायी हुआ है। उसके बाद आज तक स्थायीयकरण प्रक्रिया बंद है।

कलिंगानगर यूनिट में स्थायी हुए 19 ठेका मजदूर

टीएसपीडीएल के कलिंगानगर यूनिट में 19 ठेका मजदूरों का स्थायीकरण हुआ है। इसे लेकर कंपनी के एचआर एंड आईआर के चीफ शुभमय मजूमदार की ओर से एक सर्कुलर जारी किया गया है, जिसमें स्थायी हुए सभी 19 मजदूरों के नाम शामिल हैं। अधिसूचना में बताया गया है कि प्रबंधन व कंपनी की मान्यता प्राप्त यूनियन के बीच हुए समझौते के मुताबिक तीन साल से ज्यादा दिनों तक काम करने वाले ठेका मजदूरों का स्थायीकरण हुआ है। इन मजदूरों का पहले लिखित परीक्षा ली गई, फिर मौखिक व मेडिकल जांच की गई है। सभी मापदंड पर सही पाए जाने वाले मजदूरों का स्थायी किया गया है।

ये मजदूर किए गए स्थायी

स्थायी होने वाले मजदूरों में अजीत कुमार सिंह, बलराम राणा, सीएच संग्राम, चितरंजन मिश्रा, दिगंबर पात्रा, गणेश कुमार साहू, जे. किशोर राउत, के. बेरा, एन. किरण रेड्डी, पंकज महंता, पप्पू कुमार, प्रवीण मिश्रा,राहुल प्रमाणिक, राजेश रोशन,संजीव कुमार, सरोज कुमार, सुर्यकांत विश्वास व उदय कुमार बारिक का नाम शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी