Potka, Jamshedpur Accident: अनियंत्रित होकर आयरन ओर लदा ट्रक सड़क किनारे पलटा, खलासी घंटों ट्रक के नीचे दबा रहा

पोटका इलाके में अनियंत्रित होकर आयरन ओर लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ट्रक का खलासी चंद्रशेखर नायक घंटों ट्रक में दबा रहा। स्थानीय लोगों एवं कोवाली पुलिस की मदद से गैस कटर मंगाया गया। इसके बाद खलासी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:52 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:52 PM (IST)
Potka, Jamshedpur Accident: अनियंत्रित होकर आयरन ओर लदा ट्रक सड़क किनारे पलटा, खलासी घंटों ट्रक के नीचे दबा रहा
ड्राइवर और खलासी दोनों घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया है ।

पोटका (पूर्वी सिंहभूम), जागरण संवाददाता। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के पोटका इलाके में अनियंत्रित होकर आयरन ओर लदा ट्रक सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ट्रक का खलासी चंद्रशेखर नायक घंटों ट्रक में दबा रहा। स्थानीय लोगों एवं कोवाली पुलिस की मदद से गैस कटर मंगाया गया। इसके बाद खलासी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर एवं खलासी दोनों को इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तड़के आेडिशा के क्योंझर से आयरन ओर लदा ट्रक तेज गति से झारखंड बॉर्डर प्रवेश करने के बाद पालीडीह में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। ट्रक के पलट जाने से खलासी ट्रक के नीचे दब गया। स्थानीय लोगों द्वारा ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला गया, मगर खलासी ट्रक के नीचे दबे होने से नहीं निकाला जा सका। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा कोवाली थाना प्रभारी अमित रविदास को घटना की सूचना दी गयी। थाना प्रभारी  दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं गैस कटर मंगाया गया। गैस कटर की मदद से खलासी को बाहर निकाला जा सका । हालांकि इस घटना में ड्राइवर और खलासी दोनों घायल बताए जा रहे हैं  जिन्हें इलाज के लिए एमजीएम भेज दिया है । दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। ट्रक के आयरन ओर लेकर आेडिशा के क्योंझर से जमशेदपुर लाने के क्रम में पालीडीह के समीप घटना घटी।

chat bot
आपका साथी