शहीदों के मजारों पर लगेंगे हर बरस मेले... शहीद दिलीप बेसरा को शहादत दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

Tribute paid to martyr Dilip Besra शहादत दिवस पर घाटशिला के गोपालपुर स्थित शहीद दिलीप बेसरा की आदमकद प्रतिमा पर झामुमो नेताओं ने पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। दिलीप बेसरा 3 मई 2006 को जम्मू कश्मीर के कारगिल सेक्टर में देश की रक्षा में शहीद हो गए थे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:52 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:52 PM (IST)
शहीदों के मजारों पर लगेंगे हर बरस मेले... शहीद दिलीप बेसरा को शहादत दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि
घाटशिला के गोपालपुर स्थित शहीद दिलीप बेसरा की आदमकद प्रतिमा पर पुष्प अर्पण करते झामुमो नेता।

घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम),जासं। शहादत दिवस पर सोमवार को घाटशिला के गोपालपुर स्थित शहीद दिलीप बेसरा की आदमकद प्रतिमा पर झामुमो नेताओं ने पुष्प अर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। शहीद दिलीप बेसरा के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर झामुमो नेताओं ने शहीद दिलीप बेसरा अमर रहे के नारे लगाए। शहीद दिलीप बेसरा के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया।

शहीद दिलीप बेसरा बीएसएफ के जवान थे। 3 मई 2006 को जम्मू कश्मीर के करगिल हाया सेक्टर में देश की रक्षा में शहीद हो गए थे। शहीद दिलीप बेसरा मुसाबनी प्रखंड के बेनाशोल निवासी थे। मौके पर झामुमो जिला संगठन सचिव जगदीश भगत, नगर अध्यक्ष विकास सिंह, संदीप परिडा, मो जलील, सुखलाल हांसदा, नीलकमल महतो, रिक्की सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

शहीद दिलीप बेसरा के जीवनी से युवा ले प्रेरणा : जगदीश

झामुमो के जिला संगठन सचिव जगदीश भगत ने कहा कि शहीद दिलीप बेसरा ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहूति दी है। दिलीप बेसरा के बलिदान को देश कभी भूला नहीं सकता है। आज के युवा शहीद दिलीप बेसरा के जीवनी से प्रेरणा लें।

chat bot
आपका साथी