Jamshedpur Crime: दादा के श्राद्धक्रर्म के लिए पेड़ कटवा रहे पोते के सिर पर गिरी डाल, मौत

Jamshedpur Crime. एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी के तुरियाबेड़ा निवासी सुनील हो की मंगलवार देर रात टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस को पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि सुनील हो के दादा का श्रादकर्म 15 मार्च को था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:44 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:44 PM (IST)
Jamshedpur Crime: दादा के श्राद्धक्रर्म के लिए पेड़ कटवा रहे पोते के सिर पर गिरी डाल, मौत
कुछ दिन पहले उसके दादा की मौत हुई थी।

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur Crime News एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी के तुरियाबेड़ा निवासी सुनील हो की मंगलवार देर रात टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस को पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि सुनील हो के दादा का श्रादकर्म 15 मार्च को था।

इसके लिए वह जंगल में अपने भाई के साथ सीरिस का पेड़ कटवाने को मंगलवार दोपहर एक बजे गया था। पेड़ कटवाने के दरम्यान डाली टूटकर सुनिल हो के सिर में गिर गई जिससे वह डाल से दब गया। उसे किसी तरह एमजीएम अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति बताते हुए उसे टीएमएच ले जाने की सलाह दी। जहां उसकी मौत हो गई। कुछ दिन पहले उसके दादा की मौत हुई थी।

अस्पताल में दाखिल महिला के पति से पाकेटमारी करने वाले को लोगों ने पकड़ा, जमकर पिटाई

गम्हरिया निवासी भोला की पत्नी एमजीएम अस्पताल में दाखिल है। उसे पुत्री हुई है। भोला अस्पताल के गायनिक वार्ड के बाहर सोया हुआ था। पॉकेट में आठ हजार रुपये थे जो इलाज के लिए रखा था। उसके बगल में ही घाटशिला का धीरज आकर सो गया। उसने उसकी पॉकेट से रुपये निकाल ली। इसकी जानकारी उसने सुरक्षाकर्मियों को दी। मामला साकची थाना तक पहुंची। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला जिसमें धीरज रुपये चुराते देखा गया। पुलिस ने उसे खोज निकला। लोगो ने उसकी पिटाई भी कर दी। पुलिस उसे साकची थाना ले गई।

गाेलमुरी में पर्स की छिनतई

गोलमुरी थाना क्षेत्र टिनप्लेट विराट रोड निवासी मीरा दत्ता से बाइक सवार झपट्टामार गिरोह ने पर्स की छिनतई कर ली। घटना मंगलवार रात की है। पर्स में रुपये और मोबाइल थे। इसकी शिकायत गोलमुरी थाना में दर्ज कराई गई है। पुलिस को बताया वह केरला समाज स्कूल के सामने खड़ी थी। पीछे आए बाइक सवारों ने मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने बदमाशों की शिनाख्त को आस-पास लगी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला।

परसुडीह में मारपीट

परसुडीह थाना क्षेत्र कोचाकुली निवासी गुरुवारी हेम्ब्रम के साथ दिनेश सरदार और अन्य ने मारपीट की। घटना में महिला घायल हो गई। महिला उसके खिलाफ परसुडीह थाना में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के अनुसार घर में घुसकर पड़ोसी ने मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी