Traffic Rule Violation : जमशेदपुर की यातायात पुलिस जुर्माना वसूलने में मस्त, राहगीर जाम में पस्त, ये हाल है

Traffic Rule Violation एक वायरल वीडियो में जितेन अपने एक महिला पुलिसकर्मी को स्कूटी पर बैठाकर ले जाते देख गए। स्कूटी पर बैठी महिला ने हेलमेट नहीं पहन हुआ था। दोनों एक चेकिंग प्वाइंट से होकर गुजरते है पर उन्हें रोका नहीं जाता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:42 PM (IST)
Traffic Rule Violation : जमशेदपुर की यातायात पुलिस जुर्माना वसूलने में मस्त, राहगीर जाम में पस्त, ये हाल है
वाहन जुगसलाई थाना में पदस्थापित एएसआई जितेन गोराई की है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। विगत दिनों पुलिसकर्मी द्वारा बाइक के पिछली सीट पर बैठने वाले को बिना हेलमेट पहने चेकिंग प्वाइंट से पार होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किए गए थे कि आखिर आम जनता से जुर्माना वसूल करती है पर जब वहीं नियम को पुलिसकर्मी ताक पर रख दे और नियम का खुद उल्लंघन करें तो स्वाभाविक है। विरोध होगा। इसे वरीय पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया। वाहन की पहचान की गई।

वाहन जुगसलाई थाना में पदस्थापित एएसआई जितेन गोराई की है। उससे एक हजार रुपये जुर्माना यातायात पुलिस ने वसूला। वहीं उससे नियम उल्लंघन करने को लेकर विभागीय रूप से स्पष्टीकरण भी मांगी गई। गौरतलब है कि एक वायरल वीडियो में जितेन अपने एक महिला पुलिसकर्मी को स्कूटी पर बैठाकर ले जाते देख गए। स्कूटी पर बैठी महिला ने हेलमेट नहीं पहन हुआ था। दोनों एक चेकिंग प्वाइंट से होकर गुजरते है पर उन्हें रोका नहीं जाता है। इससे पहले भी एक पुलिसकर्मी पर यातायात पुलिस ने यातायात नियम का उल्लंघन करने पर जुर्माना वसूला था।

chat bot
आपका साथी