Top Jamshedpur News of the day, 20th September 2019, जेपी नड़डा, अंतरराज्‍यीय वाहन लुटेरा गिरोह, नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, टाटानगर में यात्री सुविधा

भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड़डा ने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर का हर कोई चुनावी प्रक्रिया में शामिल हो सकेगा। अंतरराज्‍यीय वाहन लुटेरा गिरोह के पांच सदस्‍य गिरफ़तार किए गए हैं।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 05:54 PM (IST)
Top Jamshedpur News of the day, 20th September 2019, जेपी नड़डा, अंतरराज्‍यीय वाहन लुटेरा गिरोह, नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, टाटानगर में यात्री सुविधा
Top Jamshedpur News of the day, 20th September 2019, जेपी नड़डा, अंतरराज्‍यीय वाहन लुटेरा गिरोह, नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, टाटानगर में यात्री सुविधा

जमशेदपुर (जेएनएन)। भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष ने कहा कि धारा 370 हटने से अब जम्‍मू कश्‍मीर का हर निवासी चुनाव लड़ सकेगा और वोट डाल सकेगा। अंतरराज्‍यीय वाहन लुटेरा गिरोह के पांच सदस्‍यों को को पुलिस ने गिरफ़तार कर लिया है। गांजा के नशे में टैंपो चालक ने साथी के साथ मिलकर नाबालिग से किया था दुष्‍कर्म। टाटानगर में ठहरने के लिए तीन सितारा सुविधा। 

जम्‍मू-कश्‍मीर का हर निवासी लड़ सकेगा चुनाव

भाजपा के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड़डा ने कहा कि पश्चिमी पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर में आकर बसे शरणार्थी लोकसभा में वोट नहीं दे सकते थे और वहां काउंसलर तक का चुनाव नहीं लड़ सकते थे। अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां का हर निवासी वहां वोट भी दे सकेगा और चुनाव भी लड़ सकेगा। नरेन्द्र मोदी की इच्छा शक्ति और अमित शाह जी की रणनीति से संसद में धारा 370 धाराशायी हो गई। ये ताकत आपके वोट के कारण मिली है। आपकी उंगली से पड़े वोट की ताकत से ही 370 को हटाने का निर्णय हो पाया। नड्डा ने कहा कि अनुच्छेद 370 अलगाववाद के पनपने का माध्यम था। कल प्रधानमंत्री ने कहा भी है कि कश्मीर को भारत से जोड़ा तो है ही, लेकिन अब कश्मीर को बनाना भी है, संवारना भी है और कश्मीर को फिर से स्वर्ग बनाना है।

अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य दबोचे गए 

जमशेदपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन लुटेरा गिरोह के पांच सदस्यों को दबोचने में कामयाबी पाई है। इनके पास से लूटपाट में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की गई है। सिदगोड़ा थाना क्षेत्र टाटा रायसन के पास वैगन आर कार सवार अपराधियों ने 28 जुलाई की रात ट्रेलर चालक अमरजीत सिंह की पिटाई करते हुए जबरन घसीट कर बैठा लिया था। पर्स और मोबाइल छीनने के बाद ट्रेलर भी लेकर भाग गए थे। इस मामले में तफ्रतीश के दौरान गिरफ्तारी हुई। पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूट में इस्तेमाल की गई कार और मोबाइल भी बरामद किया है। इसकी जानकारी शुक्रवार को पत्रकारों को मुख्यालय-एक के डीएसपी पवन कुमार ने दी। इस मौके पर सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर भी उपस्थित थे।

गांजा के नशे में टेंपो चालक बन गया हैवान, नाबालिग से दुष्कर्म

जमशेदपुर के सोनारी के फागूबाबा श्मशान घाट के पास सोमवार की रात कदमा की नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को रामनगर के रहने वाले दो टेंपो चालकों ने गांजे के नशे में अंजाम दिया था। पुलिस ने एक आरोपित रामनगर के रहनेवाले सन्नी टांगी को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार की शाम तकरीबन चार बजे जैसे ही वो अपने घर पहुंचा, पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने छापामारी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने दूसरे फरार आरोपित अमित गिरी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया है। सोमवार की रात तकरीबन नौ बजे अपने मित्र रामजनमनगर के सूरज मोदी के साथ जॉगर्स पार्क में बात कर रही नाबालिग किशोरी को दो युवक उठा ले गए थे। इन युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

टाटानगर स्टेशन पर थ्री स्टार होटल की तर्ज पर रिटायरिंग रूम

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड द्वारा हैंडओवर लिए गए रिटायरिंग रूम की बुकिंग शुरू हो गई है। टाटानगर स्टेशन में थ्री स्टार होटलों की तर्ज पर बनाए गए पांच कमरों का निर्माण पूरा हो चुका है। इन कमरों की बुकिंग ऑनलाइन करा सकते हैं। इन कमरों में भोजन की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। वातानुकूलित महाराजा सुइट को अगर यात्री 24 घंटे के लिए बुक करते हैं तो उन्हें इसके लिए 2100 रुपये के साथ जीएसटी अलग से देना होगा। इसमें यात्रियों को डबल बेड मिलेगा। वहीं वातानुकूलित डिलक्स रूम को अगर यात्री 24 घंटे के लिए बुक करते हैं तो उन्हें इसके लिए 15 सौ रुपए के साथ जीएसटी अलग से देना होगा।

chat bot
आपका साथी