Jamshedpur Crime News: जमशेदपुर के प्रमुख व्यवसायी से लूट का प्रयास करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो के निवासी मो. आसिफ धातकीडीह बी ब्लाक के मो. जीशान और अब्दुल तनवीर उर्फ राजा उर्फ कैडबरी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक बाइक बरामद की गई है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:42 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: जमशेदपुर के प्रमुख व्यवसायी से लूट का प्रयास करने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार
प्रमुख व्यवसायी दिनेश बी पारिख को बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया था।

जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने नार्दन टाउन एरिया निवासी शहर के प्रमुख व्यवसायी दिनेश बी पारिख से बाइक सवार तीन अपराधियों ने नौ अक्टूबर को लूटने का प्रयास किया था। इस मामले में बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर दो के निवासी मो. आसिफ, धातकीडीह बी ब्लाक के मो. जीशान और अब्दुल तनवीर उर्फ राजा उर्फ कैडबरी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से एक बाइक बरामद की गई है।

तीनों आरोपित ब्राउन शुगर नशा के आदी है। व्यवसायी की शिकायत पर बाइक सवार तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ बिष्टुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।इधर, सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता ने बताया कि तीनों आरोपित नशे के आदी है। तीनों ने जानबूझकर दिनेश बी पारिख की कार से टकराने का प्रयास किया और इसके बाद कार ओवरटेक कर व्यवसायी के घर के सामने ही रुक गए कि जैसे ही कार सवार आएंगे। उससे वाहन क्षतिग्रस्त होने की बात कहते हुए रुपये की मांग करेंगे। व्यवसायी के घर के पास ही सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि दो भाग निकले थे। जो पकड़े गए। घटना के दिन अपने कार से घर की ओर जा रहे थे तभी बेल्डीह क्लब के पास एक बाइक पर सवार तीन युवक सड़क किनारे खड़े होकर उन्हें रोकने का प्रयास कर रहे थे। संदेह होने पर उन्होंने कार बिना रोक आगे तेजी से बढ़ा दी। युवक भी बाइक से उनका पीछा करने लगे। अपने घर के बाहर पहुंचकर कार का हॉर्न बजाया। हॉर्न की आवाज सुनकर गार्ड बाहर आए। बाइक सवार तीन युवकों में एक युवक पकड़ा गया। उसे बिष्टुपुर थाना की पुलिस साथ ले गई। बिष्टुपुर थाना की पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक ने अपना नाम मो. जीशान बताया। उससे पूछताछ में उसके दो साथी पकड़े गए। सभी को जमशेदपुर अदालत में पेश किए जाने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी