Road Accident : सरायकेला-खरसावां जिले में रोड एक्सीडेंट में तीन की मौत, चौका-कांड्रा रोड पर बस व कार की टक्कर

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले से बडी खबर है। यहां सडक हादसे में तीन लोगों की जान चली गयी। मृतकों में पति-पत्नी शामिल हैं। एक बच्चा घायल हो गया। हादसा चौका-कांड्रा रोड पर हुआ जहां कार एवं बस की सीधी टक्कर हो गयी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:53 PM (IST)
Road Accident : सरायकेला-खरसावां जिले में रोड एक्सीडेंट में तीन की मौत, चौका-कांड्रा रोड पर बस व कार की टक्कर
हादसा शनिवार की सुबह हुआ जब कार एक बस से टकरा गयी।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के चौका थाना इलाके के चौका-कांड्रा मार्ग पर घाटदुलमी घाटी के पास रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी हालत गंभीर बनी है। सभी एक कार पर सवार थे। हादसा  शनिवार की सुबह हुआ जब कार एक बस से टकरा गयी। मृतकाें में सरायकेला-खरसावां जिले के  कुकड़ू के तिरुलडीह गांव के समीर अंसारी,  ईचागढ़ के गौरांगकोचा गांव की रेशमा खातून एवं रेशमा के पति फिरोज अंसारी शामिल हैं। रेशमा के चार साल के बेटे नियाज अंसारी को चोट लगी है।

 मालूम हो कि एक दिन पहले यानी शुक्रवार को भी चांडिल क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की मृत्यु हो गई थी। आज के हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार चाईबासा से रांची जा रही बस एवं चौका की ओर से जगन्नाथपुर जा रही स्विफ्ट कार के बीच घाटदुलमी घाटी में जोरदार सीधी भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चौका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चौका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। बस को पुलिस ने जब्त कर लिया। बस का ड्राइवर हुआ मौके से भाग निकला।

chat bot
आपका साथी