Tata Motors के वरीय अधिकारी ने दिया इस्तीफा, जाने क्या है वजह

Tata Motors. टाटा मोटर्स में कॉमर्शियल डिविजन के मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट आरटी वासन ने पिछले दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वासन ने 28 वर्षों तक कंपनी को अपनी सेवा दी लेकिन सेवानिवृत्त होने से पहले ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 09:26 AM (IST)
Tata Motors के वरीय अधिकारी ने दिया इस्तीफा, जाने क्या है वजह
बकौल आरटी वासन, टाटा मोटर्स में मैंने अपने 28 वर्ष बिताए।

जमशेदपुर, जासं। टाटा मोटर्स में कॉमर्शियल डिविजन के मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट आरटी वासन ने पिछले दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया। वासन ने 28 वर्षों तक कंपनी को अपनी सेवा दी लेकिन सेवानिवृत्त होने से पहले ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

वासन ने 28 वर्षों की अपनी सेवा में कंपनी के वाणिज्यिक वाहनों के बेहतर प्रसार और देश भर में चैनल पार्टनर स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। इसके अलावे टाटा एसीई और टाटा इंट्रा सहित मिनी ट्रक व पिकअप वैन जैसे मॉडलों को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बकौल आरटी वासन, टाटा मोटर्स में मैंने अपने 28 वर्ष बिताए। यह कंपनी हमेशा मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहेगी। इस कंपनी ने मुझे वो मुकाम दिया, जहां आज मैं हूं। इसके लिए मैं हमेशा कंपनी और उसके वरीय अधिकारियों के प्रति आभारी रहूंगा। 28 सालों की जर्नी वास्तव में मेरे लिए एक यादगार पारी रही। इस दौरान मुझे शानदार अवसर मिले।

इस्तीफे पर कंपनी प्रबंधन ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी

वासन ने अपने लिंक्ड इन पोस्ट में लिखा है कि सीखना, योगदान देना और अदभूत सफलताओं का हिस्सा बनना हमेशा मेरे दिलों दिमाग में हमेशा के लिए रहेगा। वासन ने टाटा मोटर्स में सेवा की शुरूआत कर्नाटक के धारवाड़ संयंत्र से की जहां छोटे वाणिज्यिक वाहनों का निर्माण होता है। हालांकि वासन के इस्तीफे पर कंपनी प्रबंधन ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि इस्तीफे पर वासन ने आगे लिया है कि मैं अपने पेशेवर कैरियर के अगले अध्याय में आगे बढ़ने से पहले छोटा सा ब्रेक ले रहा है। उन्होंने लिखा है कि कुढ ऐसा है जिससे मैं काफी उत्साहित हूं और पूरी उत्सुकता के साथ नई पारी शुरू करने की प्रतीक्षा के साथ-साथ तैयारी भी कर रहा हूं। बहुत जल्द अपनी नई पारी के संबंध में सभी को अपडेट करूंगा।

chat bot
आपका साथी