Indian Railways, IRCTC : टाटानगर स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन हैं रद

दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा और टिकियापाड़ा में पिछले तीन दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण शुक्रवार को स्थिति विकट हो गई। इसके कारण दो दर्जन से अधिक ट्रेनों का स्टेशन व समय बदल कर चलाया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:48 PM (IST)
Indian Railways, IRCTC : टाटानगर स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन हैं रद
टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा और टिकियापाड़ा में पिछले तीन दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण शुक्रवार को स्थिति विकट हो गई। इसके कारण दो दर्जन से अधिक ट्रेनों का स्टेशन व समय बदल कर चलाया गया। इसके अलावा कई ट्रेनों को रद भी किया गया। बारिश का असर शनिवार को भी जारी है। इसके कारण टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली तीन ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है रांची से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02896 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से 31 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 50 मिनट के बजाए 11 बजकर 21 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा सिलघाट से चलकर ताम्बरम को जाने वाली 05630 नवागांव साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से दो मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए दो बजकर 52 मिनट पर पहुंचेगी। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, इससे पहले अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से 27 मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन नौ बजकर 47 मिनट पर टाटानगर पहुंची।

इन ट्रेनों को कर दिया गया है रद

हावड़ा में हुई भारी बारिश के कारण कुछ ट्रेनों को रद कर दिया गया है। इनमें टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल और हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 02260 गीतांजलि सुपरफास्ट विशेष ट्रेन को भी रद कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी