Indian Railways : टाटानगर से गुजरने वाली ये चार ट्रेनें आज चल रही है विलंब से, देखें लिस्‍ट

Indian Railways . ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। शुक्रवार को भी कई ट्रेनें देर से चल रही है। इसकी वजह कोहरा है। अगर आपने आज रेल यात्रा की योजना बना रखी है तो आपको जानना जरूरी है कि कहीं आपकी ट्रेन भी तो देर से नहीं चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:07 PM (IST)
Indian Railways : टाटानगर से गुजरने वाली ये चार ट्रेनें आज  चल रही है विलंब से, देखें लिस्‍ट
टाटानगर से गुजरने वाली ट्रेनों पर ठंड के कारण हो रहे कोहरे का प्रकोप जारी है।

जमशेदपुर, जासं। टाटानगर से गुजरने वाली ट्रेनों पर ठंड के कारण हो रहे कोहरे का प्रकोप जारी है जिसके कारण यात्री ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। शुक्रवार को टाटानगर से होकर गुजरने वाली चार ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही हैंं।

इनमें पहली ट्रेन है अहमदाबाद से होकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 20 मिनट विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है और यह ट्रेन अब नौ बजकर 40 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 58662 हटिया-टाटानगर पैसेंजर भी अपने निर्धारित समय से 21 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 के बजाए 10 बजकर 51 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

भुवनेश्‍वर-नई दिल्‍ली 12 मिनट लेट

इसके अलावे भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02823 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 12 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट के बजाए शाम चार बजकर सात मिनट पर प्लेटफार्म संख्या तीन पर आने की संभावना है। वहीं, दानापुर से चलकर टाटानगर पहुंचने वाली 08184 टाटानगर सुपर कोविड 19 स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 20 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम पांच बजकर 15 मिनट के बजाए पांच बजकर 35 मिनट पर प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी