टाटानगर से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें आज चल रही है विलंब से, यह ट्रेन पांच घंटे 11 मिनट है लेट

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच घंटे 11 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए रात नौ बजकर 26 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:37 AM (IST)
टाटानगर से गुजरनेवाली ये चार ट्रेनें आज चल रही है विलंब से, यह ट्रेन पांच घंटे 11 मिनट है लेट
झारखंड के टाटानगर से होकर गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जमशेदपुर,जागरण संवाददाता।  देश के विभिन्न इलाकों में हो रही बारिश के कारण कई स्थानों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इसके कारण कई स्थानों पर भूस्खलन की खबरें आ रही हैं। इसके कारण कई ट्रेनों का रूट बदला गया है और कुछ ट्रेनों को रद भी किया गया है। बारिश के कारण ट्रेनों के आवागमन पर असर पड़ रहा है। कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 58662 हटिया टाटानगर पैसेंजर। यह अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 45 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए एक बजकर 54 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।

ये ट्रेनें भी चल रही लेट

वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच घंटे 11 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए रात नौ बजकर 26 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02809 हावड़ा मेल स्पेशल ट्रेन स्पेशल को रद कर दिया गया है। हावड़ा मुंबई रूट के कल्याण स्टेशन के समीप भूस्खलन हो गया है जिसके कारण इसे रद किया गया है। यह ट्रेन रात एक बजकर 50 मिनट पर टाटानगर पहुंचती थी।

chat bot
आपका साथी