ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो चार घंटा 38 मिनट है लेट

कोविड 19 के सेकेंड वेव का संक्रमण कम होने के बाद ट्रेनों का परिचालन फिर से सामान्य किया जा रहा है। दक्षिण पूर्व रेलवे ने एक दिन पहले ही 15 जोड़ी ट्रेनों के परिचालन में विस्तार देकर उसे सितंबर माह तक के लिए बढ़ा दिया है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:01 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:01 PM (IST)
ये चार ट्रेन चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो चार घंटा 38 मिनट है लेट
ट्रेनों की समय सारणी को प्रदर्शित करती ट्रेन की यह प्रतीकात्मक तस्वीर।

जमशेदपुर, जासं। कोविड 19 के सेकेंड वेव का संक्रमण कम होने के बाद ट्रेनों का परिचालन फिर से सामान्य किया जा रहा है। दक्षिण पूर्व रेलवे ने एक दिन पहले ही 15 जोड़ी ट्रेनों के परिचालन में विस्तार देकर उसे सितंबर माह तक के लिए बढ़ा दिया है। साथ ही संक्रमण की दर कम होने के कारण ट्रेनों में यात्रियों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से शुक्रवार को गुजरने वाली कुछ ट्रेन विलंब से चलने से यात्रियों को परेशानी हो रही है। इनमें एक ट्रेन तो चार घंटे 38 मिनट विलंब से चल रही है।

      विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिार स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, पुरी से चलकर आनंद विहार टर्मिनल को जाने वाली 02875 एक मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सात बजकर 25 मिनट के बजाए सात बजकर 26 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावा नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 02802 पुरुषोत्तम कोविड 19 विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए आठ बजकर छह मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, शुक्रवार को सबसे विलंब से चलने वाली ट्रेन है छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन। यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से चार घंटे 38 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम चार बजकर 15 मिनट के बजाए शाम आठ बजकर 54 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी