Indian Railways, IRCTC: ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो एक घंटा है लेट

Indian Railways IRCTC दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। ये रही पूरी जानकारी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:35 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो एक घंटा है लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेन की लेटेस्ट अपडैट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर । पिछले दिनों देश भर के विभिन्न हिस्सों में हुई तेज बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा। कई स्थानों पर पानी भरने से लोगों को काफी परेशानी हुई। रेलवे ट्रैक में भी पानी भरने से कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहा। कुछ ट्रेन तो पांच से छह घंटे विलंब से चली।

टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन सोमवार को भी अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है विशाखापट्टनम से चलकर हावड़ा को जाने वाली 08572 टाटानगर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से एक घंटे विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजे के बजाए दोपहर 12 बजे तक टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से सात मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर पौने दो बजे के बजाए एक बजकर 52 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 45 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए पांच बजे तक टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इससे पहले अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट अपने निर्धारित समय से आठ मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन नौ बजकर 28 मिनट पर पहुंची।

chat bot
आपका साथी