Indian Railways, IRCTC: ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 34 मिनट है लेट

Indian Railways IRCTC दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। यहां रही टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:03 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:03 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 34 मिनट है लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट अपडेट।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर।  चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर रेलवे स्टेशन से हर दिन 25 से 30 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। मंगलवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 34 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 44 मिनट पर टाटानगर को आने की संभावना है।

वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजे टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। इसके अलावा पुणे से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02818 सांतरागाछी साप्ताहिक पूजा स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 11 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 38 मिनट के बजाए दो बजकर 49 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02221 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से चार मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 19 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

गीतांजलि सुपरफास्ट है रद

पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण मुंबई रेल लाइन में कई स्थानों पर जल जमाव हो गया था। ऐसे में ट्रैक मरम्मती के लिए कई ट्रेनों को रद किया गया है। इसमें हावड़ा से चलकर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल को जाने वाली 02260 गीतांजलि सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन को भी रद कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी