Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली से पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन है 59 मिनट है लेट

देश के विभिन्न राज्यों में अब भी लगातार बारिश हो रही है जिसका असर ट्रेनों पर पड़ रहा है। कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से चलने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:01 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:01 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली से पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन है 59 मिनट है लेट
टाटानगर से सोमवार को गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। देश के विभिन्न राज्यों में अब भी लगातार बारिश हो रही है जिसका असर ट्रेनों पर पड़ रहा है। कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से चलने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन 59 मिनट विलंब से चल रही है। विलंब से चल रही पहली ट्रेन है हटिया से चलकर टाटानगर को जाने वाली 58662 हटिया टाटानगर पैसेंजर रेलगाडी शामिल है।

इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह साढ़े दस बजे है और यह ट्रेन पांच मिनट विलंब से सुबह 10 बजकर 35 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा हावड़ा से चलकर टिटलागढ़ को जाने वाली 02517 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 25 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 18 मिनट के बजाए 10 बजकर 43 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, विशाखापट्टनम से चलकर टाटानगर को आने वाली 08572 टाटानगर सुपरफास्ट स्पेश्ल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 59 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजे के बजाए 11 बजकर 59 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रही हैं लेट

इसके अलावा सांतरागाछी से चलकर आनंद विहार टर्मिनल को जाने वाली 02585 आनंद विहार टर्मिनल साप्ताहिक स्पेशल अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 20 मिनट के बजाए एक बजकर 29 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी