Indian Railways : ये पांच ट्रेन शनिवार को चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो एक घंटा से ज्यादा समय

Live Train Status झारखंड के टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन तो एक घंटे से भी ज्यादा समय से विलंब चल रही है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:51 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:51 PM (IST)
Indian Railways : ये पांच ट्रेन शनिवार को चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो एक घंटा से ज्यादा समय
ये पांच ट्रेन शनिवार को चल रही है विलंब से, ये ट्रेन तो एक घंटा से ज्यादा समय

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन तो एक घंटे से भी ज्यादा समय से विलंब चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर रेलवे स्टेशन से होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिहार फेस्टिवल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 25 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 42 मिनट पर टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है। वहीं, योग नगर ऋषिकेश से चलकर पुरी को जाने वाली 08478 कलिंग उत्कल फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन भी 10 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 10 मिनट के बजाए छह बजकर 20 मिनट पर आने की संभावना है।

इसके अलावा नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 02802 पुरुषोत्तम कोविड 19 विशेष ट्रेन भी छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए आठ बजकर छह मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02101 ज्ञानेश्वर सुपर डीलक्स फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन भी 18 मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन अब रात 11 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर 28 मिनट पर टाटानगर पहुंचने वाली है। वहीं, वास्को डि गामा से चलकर टाटानगर होते हुए दानापुर को जाने वाली 07516 श्रमिक स्पेशल ट्रेन भी एक घंटा आठ मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का समय सुबह 10 बजकर 30 मिनट निर्धारित था।

chat bot
आपका साथी