Robbery in Jamshedpur : रास्ते में रुक सड़क किनारे कर रहा था पेशाब, तभी पिस्तौल सटाकर लूट लिया 11 लाख

Jharkhand Crime औद्योगिक शहर जमशेदपुर में दिनोंदिन अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है। कहीं दिनदहाड़े हत्या तो कहीं सरेशाम लूट। मंगलवार देर रात अपराधियों ने एमजीएम थाना क्षेत्र में एक युवक से 11 लाख रुपये लूट भाग निकले।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:38 PM (IST)
Robbery in Jamshedpur : रास्ते में रुक सड़क किनारे कर रहा था पेशाब, तभी पिस्तौल सटाकर लूट लिया 11 लाख
रास्ते में रुक सड़क किनारे कर रहा था पेशाब, तभी पिस्तौल सटाकर लूट ली 11 लाख

जमशेदपुर : मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र बेलाजुड़ी काली मंदिर के सामने दो अपराधियों ने पिस्तौल सटाकर आदित्यपुर निवासी राकेश कुमार से 11 लाख 20 हजार रुपये की लूट कर ली। इसके बाद जमशेदपुर की ओर भाग निकले। घटना के बाद राकेश कुमार ने लुटेरों का बाइक से पीछा भी किया, लेकिन लूट करने वाले तेजी से भाग निकले। शाम चार बजे की घटना है और पीड़ित ने देर रात नौ बजे एमजीएम थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पटमदा डीएसपी सुमित कुमार, एमजीएम थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार सिंह समेत कई अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। वहां कई लोगों से पूछताछ की। एमजीएम थाना प्रभारी ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

मोबाइल व टीवी रिचार्ज का काम करता है युवक

राकेश कुमार ने पुलिस को बताया वह मोबाइल और टीवी रिचार्ज का काम करता है। बाइक से घाटशिला के गालूडीह जा रहा था। उसके पास 11 लाख 20 हजार रुपये थे। सात लाख रुपये उसे गालूडीह में रहने वाले परिचित को देना था। उससे उसने उधार में रुपये लिए थे। बताया बेलाजुड़ी मंदिर के पास वह लघुशंका के कारण रुक गया। इस बीच पीछे से बाइक सवार दो अपराधी आए। पिस्तौल सटा दिया। रुपये से भरा बैग लूट लिया। इसके बाद बाइक सवार जमशेदपुर की ओर भाग निकले। उसने पीछा भी किया। उसने बताया रुपये वापस करने को जब वह गालूडीह की ओर जा रहा था। उस समय वह फेसबुक लाइव पर था।

पुलिस कर रही सीसीटीवी की जांच

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई। इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। अब बेलाजुड़ी मंदिर में लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है, ताकि अपराधियों का पता चल सके। पुलिस ने बताया कि लूट की घटना के पांच घंटे बाद उन्हें सूचित किया गया। पुलिस को युवक पर भी संदेह है। युवक से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी