युवती ने साड़ी से फंदा लगाकर की खुदकुशी का प्रयास, टीएमएच रेफर

गुरुवार की सुबह मुख्य बाजार स्थित काली मंदिर परिसर के सामने स्थित अपने घर में डालिया कर उर्फ पूजा (27) ने साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या करने की भनक लगते ही परिवार वालों ने दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से उतारा और तत्काल निरामय हेल्थ केयर ले गए..

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:30 AM (IST)
युवती ने साड़ी से फंदा लगाकर की खुदकुशी का प्रयास, टीएमएच रेफर
युवती ने साड़ी से फंदा लगाकर की खुदकुशी का प्रयास, टीएमएच रेफर

संवाद सूत्र, गालूडीह : गुरुवार की सुबह मुख्य बाजार स्थित काली मंदिर परिसर के सामने स्थित अपने घर में डालिया कर उर्फ पूजा (27) ने साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या करने की भनक लगते ही परिवार वालों ने दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से उतारा और तत्काल निरामय हेल्थ केयर ले गए। चिकित्सक सपन महतो ने तत्काल युवती को ऑक्सीजन लगाया और बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया। टीएमएच के आइसीयू मेंडालिया का इलाज चल रहा है। हालांकि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर गालूडीह पुलिस निरामय हेल्थ केयर पहुंची और डालिया के पिता महेंद्र नाथ कर से मामले की जानकारी ली। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

--------

नौकरी करने से मना किया तो हो गई थी नाराज : पिता

घटना के संबंध में डालिया कर उर्फ पूजा के पिता महेंद्र नाथ कर एवं मां पूर्णिमा कर ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी चुडिदा गांव स्थित एमआइटीएम कॉलेज से इलेक्ट्रानिक इंजीनियरिग की पढ़ाई कर मानगो के कालेज में नौकरी करती थी। बेटी ने विदेश में नौकरी करने के लिए वीजा भी बनवा लिया था। उसकी शादी धनबाद में कालेज के प्रोफेसर से तय कर दी गई थी। परंतु बेटी शादी से पहले नौकरी करना चाहती थी। इसी बात को लेकर घर में विवाद होता था। गुरुवार की सुबह भी मां व बड़ी बहन से इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बताया कि पांच बेटी में सबसे छोटी डालिया थी। इंजीनियर होने के बाद भी बेटी ने ऐसी हरकत कर दी।

chat bot
आपका साथी