चाईबासा में भी डराने लगा कोरोना से मौत का आंकड़ा, बड़ीबाजार निवासी कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की टीएमएम में मौत

Corona Death in Chaibasa. चाईबासा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की लंबे अंतराल के बाद मौत हुई है। इससे पहले 23 जनवरी को कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी। बड़ीबाजार निवासी व्यक्ति की मौत के साथ ही अब जिले में मौत का आंकड़ा 40 हो गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:45 PM (IST)
चाईबासा में भी डराने लगा कोरोना से मौत का आंकड़ा, बड़ीबाजार निवासी कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की टीएमएम में मौत
चाईबासा में भी डराने लगा कोरोना से मौत का आंकड़ा।

चाईबासा, जासं। कोल्हान के पश्चिमी सिंहभूम जिले में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। इस वायरस के संक्रमण की वजह से चाईबासा निवासी 65 वर्षीय एक व्यक्ति की जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गयी है।

बड़ीबाजार के रहनेवाले शख्स को 8 अप्रैल को बुखार, खांसी, सांस लेने में तकलीफ और भूख कम लगने के लक्षण उभरने के बाद जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल में परिजन लाए थे। आरटीपीसीआर जांच में उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद सीसीयू में इलाज चल रहा था। वो उच्च रक्तचाप. मधुमेह और हाइपोथायरायडिज्म बीमारी से भी ग्रसित थे। अस्पताल में इलाज के ही क्रम में 9 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे उसकी मौत हो गयी। चाईबासा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की लंबे अंतराल के बाद मौत हुई है। इससे पहले 23 जनवरी को कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई थी। बड़ीबाजार निवासी व्यक्ति की शुक्रवार की देर शाम हुई मौत के साथ ही अब जिले में मौत का आंकड़ा 40 हो गया है।

इस आयुवर्ग के लोगों की सबसे अधिक मौत

सबसे ज्यादा मौतें  51 से 70 साल की आयु के बीच वाले लोगों की हुई हैं। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार 40 में से 19 मौतें 51 से 70 साल उम्र के बीच, 11 मौतें 70 साल से अधिक आयु वर्ष वालों की हुई हैं। इसी तहर 31 से 50 आयु वर्ष के बीच वाले 9 मरीजों औ 11 से 30 आयु वर्ष वालों में 01 मरीज की मौत हुई है। जिले में अभी तक 10 साल से कम उम्र के एक भी कोरोना संक्रमित बच्चे की मौत की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी