जमशेदपुर के सीतारामडेरा में कुएं से मिली युवक की लाश, तीन दिन से था लापता Jamshedpur News

Jamshedpur News. सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइंयाडीह पटेलनगर शिव मंदिर के पास एक कुएं से बुधवार को एक युवक का शव बरामद किया गया जिसकी पहचान भालूबासा कालिंदी बस्ती निवासी छोटा बाबू केवर्तो के रूप में हुई। वह तीन दिनों से लापता था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 03:28 PM (IST)
जमशेदपुर के सीतारामडेरा में कुएं से मिली युवक की लाश, तीन दिन से था लापता Jamshedpur News
भालूबासा कालिंदी बस्ती निवासी छोटा बाबू केवर्तो। फाइल फोटो

जमशेदपुर, जासं। Jamshedpur News सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइंयाडीह पटेलनगर शिव मंदिर के पास एक कुएं से बुधवार को एक युवक का शव बरामद किया गया जिसकी पहचान भालूबासा कालिंदी बस्ती निवासी छोटा बाबू केवर्तो के रूप में हुई। वह विगत तीन दिनों से लापता था। मामला खुदकुशी का है या हत्या का, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

कुएं में शव मिलने की जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। एक महिला ने कुएं में शव देखे जाने पर इसकी सूचना बस्ती के लोगों को दी। इसके बाद लोग एकजुट हुए। सीतारामडेरा थाना की पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। पुलिस मौके पर पहुंची। एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। युवक के स्वजनों ने पुलिस को बताया कि बाबू मुर्गा दुकान में काम करता था। पानी में रहने के कारण शव फूल गया था। युवक के लापता होने की सूचना उसके स्वजनों ने स्थानीय थाना की पुलिस को नहीं दी थी। उसके मोबाइल की तलाश पुलिस कर रही है जिसका अता-पता नहीं चल पाया है। शव मिलने की जानकारी सुबह से ही लाेगों की भीड़ कुएं पर लगी रही।

पोस्टमार्टम से सामने आएगा सच

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भिजवा दिया है। सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश मंडल ने बताया कि युवक की शरीर में कहीं कोई जख्म के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चल पाएगा। संभावना है कि युवक की कुएं में गिरने से मौत हुई है। फिलहाल सभी विंदुओं पर तफ्तीश जारी है।

chat bot
आपका साथी