बगैर के मास्क के चला रहा था ऑटो, पकड़ने गए सब इंस्पेक्टर को ही ले भागा

कहते हैं सेर को सवा सेर मिल ही जाता है। जमशेदपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक बगैर मास्क का ऑटो चला रहा चालक को जब पुलिस वाले ने रोकने की हिमाकत की तो उसने भी हिम्मत दिखा ऑटो में बैठा ले भागा।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:18 AM (IST)
बगैर के मास्क के चला रहा था ऑटो, पकड़ने गए सब इंस्पेक्टर को ही ले भागा
बगैर के मास्क के चला रहा था ऑटो, पकड़ने गए सब इंस्पेक्टर को ही ले भागा

जमशेदपुर। कोविड गाइडलाइंस का साइड इफेक्ट दिखने लगा है। लोग मास्क पहनकर परेशान हैं तो जहां-तहां तैनात पुलिस अपनी ड्यूटी पूरा करने के लिए बिना मास्क वाले लोगों को देख आंखे तरेरने लगते हैं। उन्हें भी लोगों पर धौंस जमाने का बहाना मिल जाता है। लेकिन यही धौंस पुलिस वालों पर कभी-कभी भारी पड़ जाती है। भारी ऐसी कि मास्क नहीं पहनने पर जब पुलिस वाले ने रोका तो ऑटो चालक ने उसे ऑटो में बैठाकर ले भागा। बेचारे पुलिस वाले की तो बत्ती ही गुल हो गई। लगभग तीन किलोमीटर जाने के बाद उसने हिम्मत दिखाई और ऑटो चालक को काबू में कर थाने ले आया। अब बेचारा ऑटो वाला बड़ा बाबू के सामने हाथ पैर जोड़ रहा है। 

पुलिस वाला को ले जाता देख मच गई अफरा तफरी

साकची गोलचक्कर पर बुधवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब ऑटो चालक सब इंस्पेक्टर को साथ भगा ले गया। चालक के आगे वर्दीधारी की एक नहीं चली। वाहन में वे चिल्लाते रहे। यह देख पुलिसकर्मी और अधिकारी वाहन में सवार होकर उसका पीछा करने लगे। हल्ला हो गया कि अपहरण हो गया। पुलिसकर्मी पीछा करते रहे, लेकिन ऑटो चालक कहां मानने वाला था। जीप से कहीं अधिक उसकी ऑटो तेज चल रही थी जिसने पुलिस चालक को भी ड्राइविंग में फेल कर रखा था। हालांकि चालक को पुलिसकर्मियों ने ओवरटेक कर बर्मामाइंस में पकड़ लिया। उसे और अपने सब इंस्पेक्टर को साथ लेकर साकची थाना पहुंची। चालक की पिटाई की गई। उसकी ऑटो को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। चालक ने शराब पी रखी थी।

दरअसल, सब इंस्पेक्टर की साकची गोलचक्कर के पास तैनाती थी। ऑटो चालक को जो बिना मास्क के था। उसे रोकवाने का प्रयास किया। चालक पकड़े जाने और कार्रवाई की भय से वाहन धीरे कर भागने की कोशिश करने लगा। सब इंस्पेक्टर कहां मानने वाले थे। उसे पकड़ने की कोशिश में वाहन में सवार हो गए। चालक मरता क्या नहीं करता। वह सब इंस्पेक्टर को वाहन में ही भगा ले गया। वह आगे-आगे भागता रहा। उसके पीछे-पीछे पुलिस जीप। बर्मामाइंस में चालक हार गया।

chat bot
आपका साथी